चिकित्सक से रंगदारी मांगने पर दो पर मुकदमा

वाराणसी के चिकित्सक से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने आखिरकार दो माह बाद दो नामजद और सात अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2020 06:42 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jul 2020 06:02 AM (IST)
चिकित्सक से रंगदारी मांगने पर दो पर मुकदमा
चिकित्सक से रंगदारी मांगने पर दो पर मुकदमा

जासं, ज्ञानपुर(भदोही): वाराणसी के चिकित्सक से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने आखिरकार दो माह बाद दो नामजद और सात अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वाराणसी के चांदपुर कलेक्ट्री फार्म स्थित रामविलास हास्पिटल के संचालक डा. आनंद कुमार उपाध्याय ने एसपी से शिकायत कर आरोप लगाया था कि वह मटकीपुर गांव में निजी विद्यालय भवन का निर्माण करा रहे हैं। निर्माण कार्य प्रारंभ होते ही स्थानीय दो लोग अपने को सांसद और विधायक का करीबी बताकर बाउंड्रीवाल बनाने से रोक दिया पिस्टल दिखाकर भयभीत भी किया। इसके डर से उसे 20,000 रुपये दे दिया था। वह चले गए थे। कुछ दिन बाद फिर आए और असलहा दिखाकर कर्मचारियों को भगा दिया। साथ ही एक लाख रुपये प्रतिमाह रंगदारी मांगने लगे। धमकी दिया कि यदि पैसा नहीं दिए तो परिवार की हत्या करवा देंगे और अस्पताल नहीं चलने देंगे। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को देर रात आरोपित महेश दुबे, उमेश दुबे निवासी मटकीपुर के अलावा सात अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी