मारकर फेंक दिया रेलवे लाइन के किनारे

गोपीगंज थाना क्षेत्र के माधोरामपुर गांव में रेल लाइन के समीप मंगलवार को सुबह बंटी सेठ (19) का शव पाया गया। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 08:59 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:23 AM (IST)
मारकर फेंक दिया रेलवे लाइन के किनारे
मारकर फेंक दिया रेलवे लाइन के किनारे

जागरण संवाददाता, लालानगर (भदोही) : गोपीगंज थाना क्षेत्र के माधोरामपुर गांव में रेल लाइन के समीप मंगलवार को सुबह बंटी सेठ (19) का शव पाया गया। उसे मारकर रेलवे लाइन किनारे फेंक दिया गया। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया है।

गोपीगंज नगर के खड़हट्टी मोहाल निवासी उमाशंकर सेठ का पुत्र बंटी सोमवार को कहीं बारात में शामिल होने गया था देर रात घर वापस लौटा था। इसी दौरान कहीं से मोबाइल पर फोन आने के बाद वह पुन: घर से निकल गया। सुबह माधोरामपुर गांव में रेलवे लाइन से लगभग पचास फिट दूरी पर सिर्फ बनियान व चड्ढी में उसका शव देख भारी भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना गोपीगंज पुलिस को दी गई। मौके पर जुटी भीड़ के बीच उसकी शिनाख्त बंटी के रूप में करके परिजनों को जानकारी दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उमाशंकर ने थाने में तहरीर देकर हत्या कर शव को वहां फेंक दिए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

कहीं आशनाई का मामला तो नहीं

- माधोरामपुर गांव में रेल लाइन के समीप मिले बंटी के शव को लेकर तरह-तरह की चर्चा छाई रही। लोग इसे आशनाई से भी जोड़कर देख रहे हैं। आशंका जताई जा रही थी कि किसी लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा होगा। पकड़े जाने पर उसकी हत्या कर शव को वहां फेंक दिया गया होगा।

chat bot
आपका साथी