स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ट्रेन से टकराई बाइक, बड़ा हादसा टला

क्षेत्र के सरायजगदीश हाल्ट और पूरा कानूनगोयान क्रासिग के बीच रविवार को बड़ा रेल हादसा टल गया। दिल्ली से वाराणसी जा रही स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ट्रेन बाइक से टकरा गई जबकि उस पर सवार युवक बाल-बाल बच गया। हादसे को देख चालक ने ट्रेन को रोक दिया। इस बीच यात्रियों में अफरा-तफरी मची रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 06:10 PM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 06:10 PM (IST)
स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ट्रेन से टकराई बाइक, बड़ा हादसा टला
स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ट्रेन से टकराई बाइक, बड़ा हादसा टला

जागरण संवाददाता, गोपीगंज(भदोही): क्षेत्र के सरायजगदीश हाल्ट और पूरा कानूनगोयान क्रासिग के बीच रविवार को बड़ा रेल हादसा टल गया। दिल्ली से वाराणसी जा रही स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ट्रेन बाइक से टकरा गई जबकि उस पर सवार युवक बाल-बाल बच गया। ट्रैक में बाइक फंसा देख चालक ने स्पीड कम कर ट्रेन रोक दी। इस बीच यात्रियों में अफरा-तफरी मची रही। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।

कोतवाली क्षेत्र के सराय जगदीश गांव के एक युवक को उसका भाई छोड़ने गया था। वह स्टेशन पर छोड़कर बाइक से घर लौट रहा था। सरायजगदीश हाल्ट और पूरा कानूनगोयान क्रासिग के बीच बाइक सहित रेलवे ट्रैक पार करने लगा। इसी बीच स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सुपर फास्ट गुजरने वाली थी। बाइक ट्रैक में फंस गई। ट्रेन आते देख बाइक निकालने का पूरा प्रयास किया लेकिन वह नहीं निकल पाई। शोरगुल सुनकर गांव के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और किसी प्रकार युवक को ट्रैक से बचाकर किनारे किए तब तक ट्रेन भी पहुंच चुकी थी। मौके की नजाकत भांप चालक भी ट्रेन की स्पीड कम कर दी। इसके बाद भी बाइक से टकराती हुई आगे निकल गई। इस दौरान करीब 10 मिनट ट्रेन रुकी रही। ज्ञानपुर रेलवे स्टेशन पर चालक ने घटना की जानकारी दी। मेमो के माध्यम से मिली जानकारी पर आरपीएफ दरोगा सतीश तिवारी, कांस्टेबल जितेंद्र दुबे मौके पर पहुंचकर बाइक को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन करने में जुटे रहे।

chat bot
आपका साथी