केएनपीजी कालेज में अभ्यर्थियों ने लिया दाखिला

काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ज्ञानपुर में स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश के लिए शुक्रवार को दूसरे दिन छात्र-छात्राओं की कतार लगी। कुल 200 अभ्यर्थियों ने काउंसिलिग कराते हुए दाखिला सुनिश्चित कराया। छात्र-छात्राओं की भीड़ से परिसर में गहमा-गहमी बढ़ी रही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Jul 2019 07:26 PM (IST) Updated:Fri, 26 Jul 2019 07:26 PM (IST)
केएनपीजी कालेज में अभ्यर्थियों ने लिया दाखिला
केएनपीजी कालेज में अभ्यर्थियों ने लिया दाखिला

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ज्ञानपुर में स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश के लिए शुक्रवार को दूसरे दिन छात्र-छात्राओं की कतार लगी। कुल 200 अभ्यर्थियों ने काउंसिलिग कराते हुए दाखिला सुनिश्चित कराया। छात्र-छात्राओं की भीड़ से परिसर में गहमा-गहमी बढ़ी रही।

महाविद्यालय में प्रवेश का कार्य गुरुवार से शुरू कर दिया गया है। पहले दिन मात्र 100 छात्र-छात्राओं ने प्रवेश लिया तो दूसरे दिन विभिन्न विषयों में 200 छात्र-छात्राओं ने प्रवेश सुनिश्चित कराया। प्रवेश के लिए बने काउंटरों पर जमे प्राध्यापकों ने प्रमाण पत्रों का पूरी तरह जांच कर प्रवेश लिया। प्रवेश प्रभारी डा. श्रीप्रकाश मिश्र ने बताया कि प्रवेश कार्य शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ। बताया कि शुक्रवार को दूसरी मेरिट सूची जारी कर महाविद्यालय के सूचनापट पर चस्पा कर दी गई है। मेरिट सूची में शामिल अभ्यर्थी 28 जुलाई तक आनलाइन शुल्क जमा कर 29 जुलाई तक प्रवेश ले सकते हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी