भदोही-वाराणसी मार्ग पर यातायात रहा बाधित

भदोही : सड़क मार्ग से सीएम के सभा स्थल तक आने के चलते राहगीरों के साथ ही भदोही-बाबतपुर मार्ग पर पड़ने

By Edited By: Publish:Thu, 26 May 2016 02:34 AM (IST) Updated:Thu, 26 May 2016 02:34 AM (IST)
भदोही-वाराणसी मार्ग पर यातायात रहा बाधित

भदोही : सड़क मार्ग से सीएम के सभा स्थल तक आने के चलते राहगीरों के साथ ही भदोही-बाबतपुर मार्ग पर पड़ने वाले बाजारवासियों व ग्रामीणों को मुसीबत से दो चार होना पड़ा। लोगों की सुविधा हेतु जिला प्रशासन द्वारा रुट डायवर्जन किया गया था लेकिन दूर दराज से आने वालों को जानकारी के अभाव में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

ड्रीम प्रोजेक्ट भदोही-बाबतपुर फोरलेन निर्माण की बानगी देखने के लिए सीएम ने सभा स्थल तक आने के लिए उक्त मार्ग का चयन किया था। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर वाराणसी व भदोही जिला प्रशासन द्वारा व्यापक प्रबंध किए गए थे। मार्ग पर पड़ने वाले कंधियां, चौरी, कोल्हण के साथ ही सड़क स्थित गांवों के पास बैरिके¨ड़ग कराने के साथ ही अत्याधुनिक हथियारों से लैस जवान छतों पर रहे। इस दौरान बाजारवासियों व ग्रामीणों को जहां खासी दिक्कत हुई, वहीं मार्ग पर सुबह से दोपहर बाद तक आवागमन ठप रहने से वाराणसी, कपसेठी आदि स्थनों पर जाने वालों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

बताते चलें कि राहगीरों की सुविधा हेतु जिला प्रशासन ने मंगलवार को रूट डायवर्जन तो किया था, लेकिन जानकारी के अभाव में अधिकांश लोग इधर-उधर भटकते हुए नजर आए। सबसे अधिक परेशानी महिलाओं को उठानी पड़ी।

सीएम की सभा समाप्ति के बाद दोपहर बाद से भदोही-बाबतपुर मार्ग पर आवागमन बहाल होने से लोगों ने राहत की सांस ली।

उधर सुरक्षा के चलते उक्त मार्ग पर स्थित बाजार व गांवों में सुरक्षा जवानों की तैनाती के चलते पूरे दिन सियापा छाया रहा। दोपहर बाद जवानों के हटने के बाद शाम को बाजार की रौनक लौटी।

chat bot
आपका साथी