चौरी बाजार धमकी राजस्व विभाग की टीम

चौरी (भदोही) : जिलाधिकारी प्रकाश ¨बदु के निर्देश पर रविवार को राजस्व विभाग की टीम चौरी बाजार धमकी। इ

By Edited By: Publish:Sun, 29 Nov 2015 09:23 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2015 09:23 PM (IST)
चौरी बाजार धमकी राजस्व विभाग की टीम

चौरी (भदोही) : जिलाधिकारी प्रकाश ¨बदु के निर्देश पर रविवार को राजस्व विभाग की टीम चौरी बाजार धमकी। इस दौरान भदोही-बाबतपुर फोरलेन निर्माण की जद में आ रहे चकभुईधर व कोल्हण गांव के भू स्वामियों को नोटिस तामील कराई गई। उधर ग्रामीणों में इस कार्रवाई से हड़कंप की स्थित बनी हुई है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट बाबतपुर-भदोही फोरलेन निर्माण को लेकर आला अधिकारी गंभीर हैं। इसी कड़ी में रविवार को नायब तहसीलदार विवेकानंद मिश्रा के नेतृत्व में राजस्व विभाग की टीम चौरी बाजार सहित उक्त गांवों में पहुंची। इस दौरान किसानों, व्यापारियों को नोटिस तामील कराते हुए निर्माण की जद में आ रही भूमि खाली करने को कहा गया।

उधर किसानों का कहना है कि प्रशासन द्वारा बिना सूचना दिए ही उक्त कार्रवाई की जा रही है। सड़क नापीकरण के दौरान टीम को ग्रामीणों के विरोध का सामना भी करना पड़ा। इस बाबत नायब तहसीलदार श्री मिश्रा ने बताया कि किसानों द्वारा नोटिस जारी न करने संबंधी शिकायत जिलाधिकारी से की गई थी, जिस पर रविवार को संबंधित लोगों को नोटिस दी गई। कहा कि जो लोग नहीं मिले, उनके घर पर नोटिस चस्पा करा दी गई है। बताया कि सोमवार को राजस्व विभाग की टीम सड़क निर्माण हेतु नापी करेगी।

chat bot
आपका साथी