संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के मंगल बाजार निवासी मनोज कुमार सोनी की पत्नी सुनीता सोनी 42 की मंगलवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पति के अनुसार मौत बीमारी की वजह से हुई है जबकि मायके वालों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 11:33 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

बस्ती: पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के मंगल बाजार निवासी मनोज कुमार सोनी की पत्नी सुनीता सोनी 42 की मंगलवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पति के अनुसार मौत बीमारी की वजह से हुई है जबकि मायके वालों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका के पति ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को रात में सुनीता की तबीयत खराब हो गई। उन्हें जिला अस्पताल ले जाने पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतका के देवर विक्की की ओर से सूचना मिलने के बाद मायके वाले मंगलबाजार पहुंचे। मृतका के भाई सुनील वर्मा ने बहन की हत्या की आशंका जताई है। बताया कि उसकी बहन की शादी 16 मई 1997 को हुई थी। ससुरालियों का बहन के साथ व्यवहार ठीक नहीं था। एसओ पुरानी बस्ती सर्वेश राय का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

chat bot
आपका साथी