महिला की मौत से नाराज ग्रामीणों ने बांसी मार्ग पर लगाया जाम

घर जा रही महिला को अनियंत्रित कार ने रौंदा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:33 PM (IST)
महिला की मौत से नाराज ग्रामीणों ने बांसी मार्ग पर लगाया जाम
महिला की मौत से नाराज ग्रामीणों ने बांसी मार्ग पर लगाया जाम

जागरण संवादददाता, रुधौली, बस्ती : वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के इटौवा गांव के पास घर जा रही महिला को एक अनियंत्रित कार ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। नाराज ग्रामीणों ने बस्ती-बांसी मार्ग पर महिला का शव और बांस-बल्ली रख जाम लगा दिया। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर आशाराम वर्मा ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। इस दौरान तकरीबन सवा घंटे सड़क जाम रहा।

इटौवा गांव निवासी राजकुमार सड़क पर ही अपनी फूस की झोपड़ी डालकर पत्नी 30 वर्षीय संगीता और छह बेटियों के साथ रहता था। बुधवार की सुबह संगीता सड़क किनारे उपला पाथ रही थी। साढ़े सात बजे के करीब उसने हाथ धोकर जैसे ही अपने झोपड़ी की तरफ बढ़ी अचानक एक अनियंत्रित कार ने रौंद दिया। मौके पर पहुंचे स्वजन और ग्रामीणों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाने के लिए टेंपो की व्यवस्था की, मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। वहीं कार चालक हादसे के बाद कार लेकर भाग निकला। ग्रामीणों ने शव को बस्ती-बांसी मार्ग पर रख जाम लगा दिया। वाल्टरगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, मगर लोग सड़क पर ब्रेकर बनवाने और कार चालक को तत्काल पकड़ने की मांग पर अड़े रहे। एसडीएम सदर आशाराम वर्मा भी पहुंचे गए और उन्होंने ग्रामीणों और मृतक के स्वजन को आश्वासन दिया कि वह ब्रेकर के लिए लोकनिर्माण विभाग को पत्र लिखेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने किसान दुर्घटना बीमा योजना के तहत पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का भी आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण माने और शव को सड़क से उठाकर जाम हटाया। ढाबे पर काम करने वाले युवक की सड़क हादसे में मौत

जासं, सल्टौआ बस्ती: बस्ती- डुमरियागंज मार्ग पर वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के जिनवां चौराहे पर बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। सोनहा थाना क्षेत्र के ककरहिया निवासी 18 वर्षीय महेश उर्फ पप्पू पुत्र हरीश गिरी रोज की भांति मंगलवार सुबह ढाबा पर काम करने के लिए गया था। देररात वापस आते समय करीब एक बजे जिनवां चौराहे पर अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। लोग मौके पर पहुंचे तो वह सड़क पर छटपटा रहा था। लोगों ने हादसे की सूचना वाल्टरगंज पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना स्वजन को दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

मौत की खबर से माता मीरा, पिता हरीश, भाई उमेश, भाभी प्रीति सहित परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी