बालिका के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

बस्ती : जिले के नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय बालिका का पहले बाइक सवार तीन युवकों ने पित

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jun 2018 11:40 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jun 2018 11:40 PM (IST)
बालिका के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
बालिका के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

बस्ती : जिले के नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय बालिका का पहले बाइक सवार तीन युवकों ने पिता और भाई के सामने अपहरण किया और बाद में उसे पिपरा गौतम के पास स्थित एक इंटर कालेज के पीछे ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी होते ही एसपी, सीओ, प्रभारी निरीक्षक आदि मौके पर पहुंच गए। पीड़िता और उसके पिता से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने मामले में तीन अज्ञात युवकों के विरुद्ध अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 12 वर्षीय बेटी के पेट में रविवार की रात से दर्द हो रहा था। कराह रही बेटी को वह सोमवार की भोर में साइकिल पर बैठाकर दवा कराने प्रतापपुर चौराहे पर एक प्राइवेट चिकित्सक के पास गए। साथ में छोटा बेटा भी था। उनके न मिलने पर वह सिसवारी गांव के एक प्राइवेट चिकित्सक के पास जाने लगे। प्रतापपुर चौराहे से बमुश्किल सौ कदम ही वह आगे बढ़े थे कि बेटी शौच करने की बात कही। पिता बेटे के साथ वहीं खड़ा हो गया और बेटी को कुछ दूर पर झाड़ के पास भेजा। इसी बीच अचानक एक बाइक पर तीन युवक आए और उन्होंने उनकी बेटी को जबरन बाइक पर बैठा लिया। उसकी चीख सुनकर बचाने दौड़े पिता और भाई को युवकों ने धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद तीनों उनकी बेटी को लेकर भाग निकले। घटना की सूचना डायल 100 को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को पिपरा गौतम गांव के पास सड़क पर बालिका बदहवास स्थिति में मिली। उसने पिता और पुलिस को बताया कि उन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है।

एसपी दिलीप कुमार ने बताया कि न तो बालिका और न ही उसके पिता आरोपितों को पहचानते हैं। ऐसे में पुलिस आरोपितों की शिनाख्त करने में लगी हुई है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। बालिका की मोबाइल भी एक जगह फेंकी हुई मिली है। उसकी भी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी