रेल ट्रैक पर मिले मोबाइल से खुलेगा मौत का राज

मुंडेरवा थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव निवासी युवक-युवती की मौत का राज जल्दी खुलेगा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 11:18 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 11:18 PM (IST)
रेल ट्रैक पर मिले मोबाइल से खुलेगा मौत का राज
रेल ट्रैक पर मिले मोबाइल से खुलेगा मौत का राज

बस्ती: मुंडेरवा थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव निवासी युवक-युवती की मौत का राज मौके पर मिले दोनों के मोबाइल से खुलेगा। पुलिस घटना स्थल से बरामद मोबाइलों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

दो सगे पट्टीदारों के घर के युवक और युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रेल ट्रैक पर मिला था। शव देखकर ऐसा लगता था कि उनकी मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। पुलिस के अनुसार दोनों ने संभवत: ट्रेन के सामने कूदकर जान दी है। दोनों ने ऐसा क्यों किया के सवाल पर परिजन कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। वहीं दोनों के बीच प्रेमसंबंध को भी परिजन पूरी तरह से खारिज कर रहे हैं। ऐसे में उनकी मौत को लेकर सवाल खड़ा हो गया है। घटना स्थल पर पुलिस को एक एंड्रायड समेत तीन मोबाइल मिले हैं। इनमें दो युवक के और एक युवती का बताया गया है। पुलिस ने मोबाइल के जरिए ही उनके परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी देते हुए मौके पर बुलाया था। मृतक राकेश और इंद्रावती शुक्रवार की रात से ही अपने घर से गायब थे। परिजनों की तलाश के बाद भी वह नहीं मिले। सुबह उनके शव मिलने की सूचना मिली।

........

प्रथम ²ष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। इसके कारणों की विवेचना की जा रही है। इसके साथ ही घटनास्थल पर मिले मोबाइल से किए गए काल की जांच कर रही है।

पंकज,एएसपी, बस्ती।

chat bot
आपका साथी