ट्रक की चपेट में आने से गर्भवती महिला की मौत

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के देईपार चौराहे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार गर्भवती महिला की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 11:17 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 11:17 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से गर्भवती महिला की मौत
ट्रक की चपेट में आने से गर्भवती महिला की मौत

बस्ती: वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के देईपार चौराहे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार गर्भवती महिला की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बुधवार की सुबह भानपुर निवासी किशन पुत्र ओमप्रकाश अपनी गर्भवती पत्नी को लेकर जिला चिकित्सालय जा रहे थे। वह बस्ती डुमरियागंज मार्ग पर स्थित वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के देईपार चौराहे पर पहुंचे ही थे कि सड़क पर खड़े कार चालक ने अचानक कार का फाटक खोल दिया। जिससे उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और उस पर सवार उनकी 25 वर्षीय पत्नी रोमा उसी दिशा में जा रहे ट्रक के पहिए के नीचे आ गईं। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। बाइक चला रहे उनके पति बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी होते ही घटना स्थल पर पहुंची मृतका की सास मंजू व ससुर ओमप्रकाश के साथ पति का रो-रो कर बुरा हल था। थानाध्यक्ष विकास यादव ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। रोमा की सास ने बताया कि बहू गर्भवती थी, उसे प्रसव पीड़ा शुरू हो गई थी, एंबुलेंस न मिल पाने के कारण उसे आनन-फानन में मोटरसाइकिल से ले जाना पड़ा। यदि मिल गई होती तो रोमा की जान बच सकती थी, उसका बच्चा भी बच जाता।

बस्ती-डुमरियागंज मार्ग पर भानपुर पेट्रोल पंप के सामने दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में 28 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। भानपुर कस्बा निवासी गोपी पुत्र राम कुमार पंप से पेट्रोल भरवाकर अपनी दुकान पर वापस जा रहा था। जैसे ही वह सड़क पर पहुंचा डुमरियागंज की ओर से आ रहे बाइक से टकराकर गंभीर से घायल हो गया। हेलमेट न लगाने के कारण उसका सिर फट गया।

chat bot
आपका साथी