बस्ती से अपराध की तीन संक्षिप्त खबरें

परसपुरा निवासी विजय कुमार चौधरी उर्फ टोनी और हर्रैया कस्बे के सिपाही टोला निवासी राज पांडेय पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 11:22 PM (IST)
बस्ती से अपराध की तीन संक्षिप्त खबरें
बस्ती से अपराध की तीन संक्षिप्त खबरें

दो शातिरों पर गैंगस्टर की कार्रवाई

जासं,बस्ती : हर्रैया और कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर व गुंडा एक्ट के तहत चार लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की है। थानाध्यक्ष हर्रैया सर्वेश राय ने बताया कि शातिर वाहन चोर कप्तानगंज थाने के परसपुरा निवासी विजय कुमार चौधरी उर्फ टोनी और हर्रैया कस्बे के सिपाही टोला निवासी राज पांडेय पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। वहीं कोतवाली पुलिस ने मड़वानगर के राहुल पांडेय और भैंसहिया के महेंद्र कुमार को गुंडा एक्ट में निरुद्ध किया है।

..........

ट्रैक्टर से दीवार गिराने का आरोप, मुकदमा

जासं, बस्ती: छावनी पुलिस ने ट्रैक्टर से दीवार गिराने व उलाहना देने पर मारने-पीटने के लिए दौड़ाने के आरोप में तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मल्लूपुर गांव के अनिरुद्ध मिश्र ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि विपक्षी ट्रैक्टर ट्राली पर धान लादकर उनके घर से सटे सकरे रास्ते से जा रहे थे। आरोप लगाया कि गाड़ी की ठोकर से उनकी दीवार गिर गई। इस बात की उलाहना देने पर आरोपितों ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें मारने-पीटने के लिए दौड़ा लिया। पुलिस ने मल्लूपुर के अमरनाथ मिश्र उर्फ शशि, अंकित मिश्र और रजनीश मिश्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

......

कंबाइन मालिक पर दर्ज कराया मुकदमा

जासं, बस्ती : कप्तानगंज पुलिस ने राजकीय कृषि बीज भंडार के प्रभारी संजय कुमार की तहरीर पर एक व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि सर्रैया मिश्र निवासी कंबाइन मालिक बलराम यादव ने धान की कटाई बिना पराली प्रबंधन यंत्र के किया। इससे शासनादेश का उल्लंघन हुआ।

chat bot
आपका साथी