डीएम से मिले व्यापारी,एसडीएम पर एक पक्षीय जांच का आरोप

सिंह का कहना है कि संतोष त्रिपाठी ने भू-स्वामी पंकज श्रीवास्तव से 19 वर्ग मीटर जमीन का बैनामा कराया है। कब्जा करने पर पड़ोसी व्यवसायी वीरेंद्र कुमार चौरसिया परेशान कर रहे हैं। पूर्व में जिलाधिकारी के आदेश पर एसडीएम ने जांच की थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 11:19 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 11:19 PM (IST)
डीएम से मिले व्यापारी,एसडीएम पर एक पक्षीय जांच का आरोप
डीएम से मिले व्यापारी,एसडीएम पर एक पक्षीय जांच का आरोप

बस्ती : शहर के कटेश्वरपार्क के सामने एक जमीन को लेकर दो व्यापारी आमने-सामने हो गए हैं। मामला जिला प्रशासन तक पहुंच गया है। मंगलवार को अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री बृजेश प्रताप सिंह मुन्ना संगठन के पदाधिकारियों के साथ पीड़ित एक पक्ष के व्यवसायी संतोष त्रिपाठी को लेकर जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन से मिले। व्यापारी नेताओं ने दूसरे पक्ष पर गलत बयानी का आरोप लगाया है।

सिंह का कहना है कि संतोष त्रिपाठी ने भू-स्वामी पंकज श्रीवास्तव से 19 वर्ग मीटर जमीन का बैनामा कराया है। कब्जा करने पर पड़ोसी व्यवसायी वीरेंद्र कुमार चौरसिया परेशान कर रहे हैं। पूर्व में जिलाधिकारी के आदेश पर एसडीएम ने जांच की थी। लेकिन उनका पक्ष बगैर सुने जांच रिपोर्ट प्रेषित कर दी गई। उन्होंने एसडीएम पर निष्पक्ष जांच न करने का भी आरोप लगाया। डीएम से मिलकर लौटने के बाद व्यापारी नेता ने बताया उन लोगों ने जिलाधिकारी से एसडीएम सदर की एकपक्षीय जांच रिपोर्ट को निरस्त कर जनपद स्तरीय अधिकारियों की टीम बनाकर फिर से प्रकरण की जांच कराने की मांग की है। कहा कि बार बार झूठी शिकायत कर संतोष त्रिपाठी को हैरान परेशान किया जा रहा है। इस मौके पर सुभाष शुक्ल, राजेश चित्रगुप्त,पंकज त्रिपाठी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी