एसडीएम की गाड़ी में तोड़फोड़, छह पर मुकदमा

एसडीएम प्रेमप्रकाश मीणा राजस्व निरीक्षक लेखपाल और पुलिस बल के साथ जमीन की पैमाइश के लिए गांव में पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Dec 2019 11:01 PM (IST) Updated:Wed, 18 Dec 2019 06:05 AM (IST)
एसडीएम की गाड़ी में तोड़फोड़, छह पर मुकदमा
एसडीएम की गाड़ी में तोड़फोड़, छह पर मुकदमा

बस्ती: परशुरामपुर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में पैमाइश के दौरान आधा दर्जन लोगों की ओर से एसडीएम की गाड़ी पर ईंट पत्थर चलाकर तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

क्षेत्रीय लेखपाल संतोष कुमार उपाध्याय ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि परशुरामपुर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में आंबेडकर पार्क की जमीन पर तुलसीराम ने दीवार बना रखी थी। इसे लेकर विवाद चल रहा था। एसडीएम प्रेमप्रकाश मीणा, राजस्व निरीक्षक, लेखपाल और पुलिस बल के साथ जमीन की पैमाइश के लिए गांव में पहुंचे। इस दौरान तुलसीराम और उसके साथ के लोगों ने बवाल करना शुरू कर दिया। एसडीएम की गाड़ी पर ईंट पत्थर चलाकर तोड़फोड़ किया और अपशब्द कहने लगे। घटना से सरकारी संपत्ति का नुकसान हुआ और सरकारी कार्य में बाधा आई।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर तुलसीराम पुत्र शिवचरन, सुरेश पुत्र गंगाराम, विशाल पुत्र तुलसीराम, लीलावती पत्नी तुलसीराम सुनीता पत्नी रोहित और सुनीता पुत्र तुलसीराम के विरुद्ध भादवि की विभिन्न धाराओं के साथ ही सार्वजनिक संपत्ति निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। एसओ परशुरामपुर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि तीन महिला आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, शेष अन्य की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी