दुष्कर्म का प्रयास व छेड़खानी में तीन पर मुकदमा

एटीएम चोरी कर खाते से निकाल लिया 78 हजार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jan 2020 10:51 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jan 2020 06:03 AM (IST)
दुष्कर्म का प्रयास व छेड़खानी में तीन पर मुकदमा
दुष्कर्म का प्रयास व छेड़खानी में तीन पर मुकदमा

बस्ती:

नगर और मुंडेरवा में छेड़खानी व धमकाने के दो अलग अलग मामलों में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। युवती (23)के पिता का आरोप है बीते चार जनवरी की शाम उनकी बेटी गांव में किसी काम से गई थी। इसी बीच गांव के राजकुमार व मुकेश ने उसे पकड़ कर दुष्कर्म की नीयत से छेड़खानी करते हुए बाग की तरफ ले जाने लगे। विरोध करने पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। बचाव में बेटी के हाथ की अंगुली की हड्डी भी टूट गई। पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है।

दूसरी घटना मुंडेरवा थाना क्षेत्र की है। युवती (20)की मां का आरोप है तीन जनवरी को गांव के ही बालकेश ने उनकी बेटी को अकेला पाकर अश्लील हरकत किया। विरोध करने पर जानमाल की धमकी दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है।

लूट का मुकदमा दर्ज

पैकोलिया पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर बंधक बनाकर ट्रक व नकदी लूटने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। गोंडा जिले के देहात कोली के पड़री कृपाल गांव निवासी अरुण कुमार दुबे का आरोप है तीस अक्टूबर की रात 12 बजे पैकोलिया-पचपेड़वा चौराहे के बीच ट्रक को चार लोगों ने रोक लिया। चालक को बंधक बनाकर रुपये और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद ट्रक लेकर फरार हो गए। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने चार अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है। एटीएम चोरी कर खाते से निकाल लिया 78 हजार

एटीएम चोरी कर बैंक खाते से 78 हजार रुपये निकालने का मामला सामने आया है। नगर थाने के महरीपुर निवासी देवीदीन ने पुलिस को तहरीर देकर बताया 26 दिसंबर को एटीएम किसी ने चोरी कर लिया। शहर के कंपनी बाग के पास एसबीआई और आंध्रा बैंक के एटीएम से 78 हजार रुपए उनके खाते से एटीएम के जरिए निकाल लिया गया। नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना कोतवाली पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी