Basti News: अनियंत्रित ट्रक ने सरकारी बस को पीछे से मारी टक्कर, 13 यात्री थे सवार, बाल-बाल बचे

बस के परिचालक कृष्ण कुमार पांडेय ने बताया कि बस गोरखपुर से कानपुर जा रही थी। बस में कुल 13 यात्री सवार थे। बस में सवार एक महिला यात्री नित्यक्रिया के लिए नीचे उतरी थी। इस कारण बस को सड़क किनारे खड़ा किया गया था।

By Sanjay VishwakarmaEdited By: Publish:Mon, 03 Oct 2022 11:42 PM (IST) Updated:Tue, 04 Oct 2022 03:44 AM (IST)
Basti News: अनियंत्रित ट्रक ने सरकारी बस को पीछे से मारी टक्कर, 13 यात्री थे सवार, बाल-बाल बचे
इस दौरान करीब 15 मिनट बस्ती-अयोध्या लेन पर आवागमन बाधित रहा।

बस्ती, जागरण संवाददाता। फोरलेन पर हर्रैया थाना क्षेत्र के डुहवा मिश्र गांव के सामने रविवार की देर रात करीब 11.30 बजे सड़क किनारे खड़ी आजाद नगर डिपो की बस में एक अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार दी। इससे बस सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में बस सवार सभी यात्री बाल-बाल बच गए। वहीं बस का अगला व पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। 

बस के परिचालक कृष्ण कुमार पांडेय ने बताया कि बस गोरखपुर से कानपुर जा रही थी। बस में कुल 13 यात्री सवार थे। बस में सवार एक महिला यात्री नित्यक्रिया के लिए नीचे उतरी थी। इस कारण बस को सड़क किनारे खड़ा किया गया था। इसी दौरान पीछे से एक ट्रक ने बस में ठोकर मार दी। 

15 मिनट तक बाधित रहा बस्ती-अयोध्या लेन

मौके पर पहुंची हर्रैया व छावनी पुलिस ने एनएचएआइ के क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात बहाल करवाया। इस दौरान करीब 15 मिनट बस्ती-अयोध्या लेन पर आवागमन बाधित रहा। हर्रैया थाने के प्रभारी निरीक्षक शैलेश सिंह ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। बस में सवार सभी यात्रियों को दूसरे बस से गंतव्य को रवाना किया गया।

शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म का आरोपित डाक्टर गिरफ्तार

बस्ती। लखनऊ की व्यावसायिक शिक्षिका के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपित तीन डाक्टरों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ओपेक चिकित्सालय कैली में तैनात डा. सिद्घार्थ सिन्हा की गिरफ्तारी सोमवार को बस्ती बस स्टेशन के पास से हुई। उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। मामले में ओपेक चिकित्सालय के ही दो अन्य डाक्टरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज है।

लखनऊ दक्षिणी क्षेत्र की रहने वाली व्यावसायिक शिक्षिका ने ओपेक चिकित्सालय में तैनात तीन डाक्टरों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। आरोप लगाया था कि फेसबुक के जरिये उसकी मुलाकात डा. सिद्धार्थ से लगभग एक साल पहले हुई थी। 10 अगस्त को डाक्टर सिद्घार्थ ने उसे अस्पताल में बुलाया और छात्रावास में ले जाकर संबंध बनाया। 

डाक्टर के दो दोस्तों ने भी की थी जबरदस्ती

इतना ही नहीं, डा. सिद्धार्थ ने दो दोस्तों डा. कमलेश और डा. गौतम को भी बुला लिया। उन दोनों ने भी उसके साथ जबरदस्ती की। कोतवाली पुलिस ने 28 सितंबर को डा. सिद्धार्थ, डा. कमलेश और डा. गौतम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपित डा. सिद्धार्थ को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष दो आरोपितों की भूमिका की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी