महरीखावा का पता पूछा और छात्र नेता को मार दी गोली

-एक बाइक पर सवार थे दो बदमाश घर के निकट दिया घटना का अंजाम -शिवहर्ष किसान पीजी कालेज छात्र संघ के उपाध्यक्ष रह चुके हैं सूरज

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Mar 2020 11:38 PM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2020 06:01 AM (IST)
महरीखावा का पता पूछा और छात्र नेता को मार दी गोली
महरीखावा का पता पूछा और छात्र नेता को मार दी गोली

बस्ती: शिवहर्ष किसान पीजी कालेज के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष सूरज चतुर्वेदी को बुधवार की रात करीब नौ बजे बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां स्थिति नाजुक देख चिकित्सक ने मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया। गोली सूरज के दाहिने कंधे में लगी है।

कोतवाली क्षेत्र के महरीखावा मोहल्ला निवासी सूरज चतुर्वेदी पुत्र राजेश चतुर्वेदी रात में अपनी सफारी गाड़ी को शिवहर्ष पीजी कालेज के सामने स्थित मैरिज हाल में पार्क कर घर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में बाइक सवार दो युवक मिले और महरीखावा जाने का रास्ता पूछा। सूरज कुछ बता पाते इससे पहले ही एक युवक ने उनके सीने को निशाना बनाकर गोली चला दी और भाग निकले। गोली सूरज के दाहिने कंधे में लगी। गोली चलने की घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। परिजन व आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में बड़ी संख्या में छात्र पहुंच गए। सूरज वर्ष 2013-14 में कालेज के उपाध्यक्ष रहे।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक पंकज ने बताया कि घटना के बाद शहर में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी