चोरी की तीन मोटरसाइकिल,तमंचे के साथ दो गिरफ्तार

बस्ती: बुधवार की देर रात हर्रैया पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी समेत विभिन्न अपराधों में संलिप्त रहने वाल

By Edited By: Publish:Thu, 26 Nov 2015 09:48 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2015 09:48 PM (IST)
चोरी की तीन मोटरसाइकिल,तमंचे के साथ दो गिरफ्तार

बस्ती: बुधवार की देर रात हर्रैया पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी समेत विभिन्न अपराधों में संलिप्त रहने वाले दो शातिर बदमाशों को धर दबोचा। इनके पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिल, तमंचा के अलावा डेढ़ सौ नशीली गोलियां बरामद हुई हैं।

हर्रैया थाना क्षेत्र के लबदहा निवासी मंगल ऊर्फ तूफानी पुत्र रामनिहाल पिछले कई वर्षो से चोरी व हेराफेरी तथा छिनैती जैसी तमाम घटनाओं को अंजाम देने के चलते पुलिस ही नही बल्कि आम जनमानस के लिए भी सिरदर्द बन गया। काफी दिनों से इसकी तलाश में लगी पुलिस के हत्थे वह उस समय चढ़ गया,जब वाहनों की चे¨कग चल रही थी। पुलिस ने इसके एक और साथी को पकड़ा है। इसकी निशानदेही पर थानाध्यक्ष रवीन्द्र ¨सह ने चोरी की तीन मोटरसाइकिलें बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार बुधवार की रात मुखबिर की सूचना पर चे¨कग के दौरान रमवापुर पुलिया के समीप दो संदिग्ध दिखाई पड़े। पुलिस ने घेराबंदी कर उनको पकड़ लिया। मंगल के साथ पकड़ा गया दूसरा लुटेरा विकास पुत्र मोहनदास गोरखपुर जनपद के बिहारी बुजुर्ग,खजनी का निवासी है। पकड़े गए बदमाशों ने 23 नवंबर को तहसील परिसर से चोरी गई मोटरसाइकिल संख्या यूपी 51 एस 4727 में शामिल होना भी स्वीकारा है।

---------------------

हथकड़ी तोड़ भागा था मंगल

वर्ष 2011 में चोरी के एक मामले में अदालत में पेशी के लिए ले जाते समय शातिर बदमाश मंगरु उर्फ तूफानी आरक्षियों को चकमा दे हथकड़ी तोड़ कर फरार हो गया था। इसमें तत्कालीन एसपी ने दोनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। पुलिस तब से इसकी तलाश कर रही थी लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।

chat bot
आपका साथी