़मांगों को लेकर भड़के लेखपाल

जागरण संवाददाता, बस्ती : चार सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलित लेखपालों ने मंगलवार को प्रदर्शन किया और

By Edited By: Publish:Wed, 01 Oct 2014 04:19 PM (IST) Updated:Wed, 01 Oct 2014 04:19 PM (IST)
़मांगों को लेकर भड़के लेखपाल

जागरण संवाददाता, बस्ती : चार सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलित लेखपालों ने मंगलवार को प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी अनिल कुमार दमेले से मिलकर मुख्यमंत्री को संबोधित पत्रक सौंपा।

सदर तहसील मुख्यालय पर जुटे जिले भर के लेखपालों ने नारेबाजी और सभा कर मांगों की अनदेखी को लेकर 13 अक्टूबर को राजस्व परिषद का घेराव करने का ऐलान किया है।

सभा की अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष उमापति मिश्र और संचालन जिला मंत्री नरेन्द्र बहादुर उपाध्याय ने किया।

सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा मांगों को लेकर शासन और परिषद से कई बार वार्ता की गई लेकिन कोई हल नहीं निकला। थकहार कर प्रातीय नेतृत्व को आंदोलन का निर्णय लेना पड़ा।

जिला मंत्री ने कहा पहले चरण में 16 अगस्त से 14 अक्टूबर तक तहसील और समाधान दिवस का लेखपालों द्वारा बहिष्कार किया जा रहा है। सरकार लेखपालों की जायज मांगों को नजरअंदाज कर रही है जिसके चलते पूरे प्रदेश के 27 हजार लेखपाल आंदोलन की राह पर हैं।

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष मस्तराम वर्मा ने लेखपालों की मांगों को जायज ठहराया और कहा परिषद लेखपालों के साथ है।

राज्य कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय ने कहा राज्य सरकार की मनमानी नहीं चलेगी। संघ लेखपालों के साथ है।

सभा को परिषद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राम अधार पाल,सेवानिवृत्त कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष प्रेम शंकर लाल,,परिषद के महामंत्री तौलू प्रसाद,लेखपाल संघ के जनपदीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल कुमार मिश्र,कनिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेश पटवा,उपमंत्री परमात्मा प्रसाद श्रीवास्तव,कोषाध्यक्ष पारसनाथ चौधरी,जिला कार्यालय प्रभारी जुगल किशोर वर्मा,अशोक कुमार तिवारी,विजय बहादुर श्रीवास्तव, राम सुमेर,सतीश कुमार श्रीवास्तव,रणवीर सिंह,बालकृष्ण उपाध्याय,विद्याधर दूबे,अंजनी नंदन,धर्मेन्द्र कुमार,गंगा प्रसाद श्रीवास्तव,शिवमूरत,शंकर,अतुल राज वर्मा आदि ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी