शिक्षक संघ ने डीआइओएस को दी 36 घंटे की मोहलत

By Edited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 10:00 PM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 10:00 PM (IST)
शिक्षक संघ ने डीआइओएस को दी 36 घंटे की मोहलत

जागरण संवाददाता, बस्ती : शिक्षकों, प्रधानाचार्यो तथा कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर गुरुवार को माध्यमिक शिक्षक संघ ने डीआइओएस कार्यालय पर धरना दिया। संघ ने समस्या निस्तारण के लिए 36 घंटे की मोहलत देते हुए निर्णायक आंदोलन की चेतावनी दी है।

धरने को संबोधित करते हुए शिक्षक विधायक धु्रव कुमार त्रिपाठी ने कहा कि जो सफलता संघ को मिली है, वह हमारी एकजुटता का परिणाम है। शिक्षकों के सम्मान के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। कहा कि जो लोग शिक्षकों का उत्पीड़न कर रहे हैं, उनको मुंहतोड़ जवाब देने का समय आ गया है। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष शिवपाल सिंह ने कहा कि डीआइओएस के नीतिगत निर्णयों की जांच होनी चाहिए। जिससे शिक्षकों के साथ हुआ अन्याय उजागर हो सके। इस दौरान डीआइओएस डा. राजेश कुमार आर्य धरना स्थल पहुंचे और शिक्षकों की समस्याओं को सुनने के बाद शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया। इसके बाद संघ ने उन्हें मोहलत देने का निर्णय लिया। संचालन करते हुए जिला मंत्री पवन कुमार शुक्ल ने कहा कि यदि उक्त अवधि में समस्या निस्तारण की ठोस पहल नहीं हुई तो बीस सितंबर को दोबारा धरना दिया जाएगा।

धरने को रामेश्वर सिंह, जटाशंकर मिश्र, अशोक कुमार सिंह, डा. संजय सिंह, डा. राम नरेश सिंह मंजुल, अरुण सिंह, योगेश शुक्ल ने भी संबोधित किया। नीलिमा गौतम, दुर्गा देवी, आज्ञाराम यादव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी