Murder : पीलीभीत गडासा लेकर घूम रहे शराबी युवक ने की बुजुर्ग की हत्या Pilibhit News

वृद्ध ने युवक को टोक दिया। इतनी सी बात पर क्रुद्ध होकर शराबी ने वृद्ध पर गड़ासां से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। जिससे वृद्ध ने मौके पर ही मौत हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 20 May 2020 02:45 PM (IST) Updated:Wed, 20 May 2020 02:45 PM (IST)
Murder : पीलीभीत गडासा लेकर घूम रहे शराबी युवक ने की बुजुर्ग की हत्या Pilibhit News
Murder : पीलीभीत गडासा लेकर घूम रहे शराबी युवक ने की बुजुर्ग की हत्या Pilibhit News

पीलीभीत, जेएनएन। शराब के नशे में गड़ासां लेकर घूम रहे एक युवक द्वारा वृद्ध की हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना उस वक्त घटी जब वृद्ध ने युवक को टोक दिया। इतनी सी बात पर क्रुद्ध होकर शराबी ने वृद्ध पर गड़ासां से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। जिससे वृद्ध ने मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल आरोपित को हिरासत में लेकर अस्पताल भिजवाया है। साथ ही वृद्ध का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव चौसर हरदोपट्टी में बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे गांव का मनोज कुमार शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा और भाभी से झगड़ने लगा। देखते ही देखते उसने चारा काटने वाला गड़ासां उठा लिया और गालियां देने लगा। इस पर युवक की भाभी डर गईं और उन्हें दरवाजा बंद कर लिया। इस पर युवक हाथ में गड़ासां लेकर गांव में निकल पड़ा। वह गालियां दे रहा था। अपने घर के दरवाजे पर बैठे बुजुर्ग कल्यान राय ने युवक को यह कहते हुए टोक दिया। कि किसे गालियां दे रहे हो।

इस पर शराबी युवक क्रुद्ध हो गया। उसने वृद्ध पर गड़ासां से ताबड़तोड़ प्रहार किए। वृद्ध अपने बचाव के लिए युवक से भिड़ा। गड़ासां छीनने के प्रयास में युवक के पैरों तथा हाथ में लग गया। इससे वह भी घायल हो गया। वृद्ध ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर एसडीएम चंद्रभानु सिंह, सीओ लल्लन सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक केशव कुमार तिवारी एवं चुुर्रा चौकी के प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंच गए। वृद्ध की हत्या के आरोपित घायल युवक को हिरासत में ले लिया गया। उसे बीसलपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। थाना प्रभारी निरीक्षक के अनुसार मृतक के पुत्र वेदपाल ने घटना की तहरीर दी है। उसी के आधार पर आरोपित युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी