UP Crime : डिप्टी एसपी लोकायुक्त लखनऊ पर पत्नी ने लिखाई रिपोर्ट, मारपीट और धमकी का आरोप- पुलिस बोली; विभाग को भेजी जाएगी रिपोर्ट

इज्जतनगर के कर्मचारी नगर स्थित अंबे आवास निवासी मंजू सिंह ने बताया कि आरोपित पति लोकायुक्त लखनऊ में नियुक्त हैं। शराब पीकर व मारपीट करते है। जान से मारने की धमकी देते हैं। शिकायती पत्र पर इज्जतनगर पुलिस ने प्राथमिकी लिख ली। इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह ने बताया कि पत्नी का आरोप है कि आरोपित राकेश अक्सर शराब पीकर उनके साथ मारपीट करते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed Ammar Publish:Thu, 18 Apr 2024 07:15 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 07:15 PM (IST)
UP Crime : डिप्टी एसपी लोकायुक्त लखनऊ पर पत्नी ने लिखाई रिपोर्ट, मारपीट और धमकी का आरोप- पुलिस बोली; विभाग को भेजी जाएगी रिपोर्ट
UP Crime : डिप्टी एसपी लोकायुक्त लखनऊ पर पत्नी ने लिखाई रिपोर्ट, मारपीट और धमकी का आरोप

जागरण संवाददाता, बरेली : डिप्टी एसपी लोकायुक्त लखनऊ राकेश सिंह के विरुद्ध उनकी ही पत्नी मंजू सिंह ने मारपीट व धमकी की धारा में प्राथमिकी लिखाई है। इज्जतनगर के कर्मचारी नगर स्थित अंबे आवास निवासी मंजू सिंह ने बताया कि आरोपित पति लोकायुक्त लखनऊ में नियुक्त हैं।

शराब पीकर व मारपीट करते है। जान से मारने की धमकी देते हैं। शिकायती पत्र पर इज्जतनगर पुलिस ने प्राथमिकी लिख ली। इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह ने बताया कि पत्नी का आरोप है कि आरोपित राकेश अक्सर शराब पीकर उनके साथ मारपीट करते हैं। इस संबंध में आरोपित के विभाग को रिपोर्ट भी भेजी जाएगी। प्राथमिकी लिखकर प्रकरण में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी