सट्टेबाजी में फंसे किशोर ने बेचे मां के जेवर

इस समय युवा सट्टेबाजी के जाल में फंस रहे हैैं और उनके घर वालों को पता भी नहीं चल रहा है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली थाने में आया जहां एक किशोर ने सट्टïेबाजी के जाल में फंसकर अपनी मां के ही एक लाख 75 हजार के जेवर बेंच डाले

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 07:51 AM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 07:51 AM (IST)
सट्टेबाजी में फंसे किशोर ने बेचे मां के जेवर
अपनी मां के ही एक लाख 75 हजार के जेवर बेंच डाले।

 बरेली, जेएनएन।  इस समय युवा  सट्टेबाजी  के जाल में फंस रहे हैैं और उनके घर वालों को पता भी नहीं चल रहा है। जब तक पता चलता है तब तक काफी देर हो चुकी होती है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली थाने में आया जहां एक किशोर ने सट्टïेबाजी के जाल में फंसकर अपनी मां के ही एक लाख 75 हजार के जेवर बेंच डाले। अब बाप ने थाने में तहरीर दी है। इसलिए अपने बच्चों पर नजर रखें कि वह क्या कर रहे हैैं और कहां पर उनका आना जाना है। 

 मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बिहारीपुर के रहने वाले पीडि़त पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसका बेटा सट्टेबाजी में बुरी तरह फंस चुका है। इसके चलते उसने अपनी मां के सोने के जेवरात बेच दिए जिनकी कीमत एक लाख 75 हजार रुपये के करीब बताई जा रही है। पिता द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर किशोर ने एक ज्वेलर्स के वहां ज्वेलरी बेचने की बात स्वीकार भी की है। पीडि़त पिता ने पुलिस से संबंधित ज्वेलर्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ज्वेलरी वापस दिलाए जाने की मांग की है। इस मामले में इंस्पेक्टर कोतवाली गीतेश कपिल ने बताया कि पीडि़त पिता की ओर से मामले की तहरीर दी गई है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित ज्वेलर्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी