क्या मेरी साेनम गुप्ता बेवफा है फिल्म के निर्देशक साैरभ त्यागी बाेले- बरेली में करूंगा अगली फिल्म की शूटिंग, पंकज त्रिपाठी हाेंगे अभिनेता

Shooting in Bareilly क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है फिल्म के लेखक व निर्देशक रविवार को महानगर निवासी अपनी सहयोगी डा. कविता अरोड़ा के आवास पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग अब बरेली में करनी की बात कही।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 04:05 PM (IST)
क्या मेरी साेनम गुप्ता बेवफा है फिल्म के निर्देशक साैरभ त्यागी बाेले- बरेली में करूंगा अगली फिल्म की शूटिंग, पंकज त्रिपाठी हाेंगे अभिनेता
क्या मेरी साेनम गुप्ता बेवफा है फिल्म के निर्देशक साैरभ त्यागी बाेले- बरेली में करूंगा अगली फिल्म की शूटिंग

बरेली, जेएनएन। Shooting in Bareilly : क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है फिल्म के लेखक व निर्देशक रविवार को महानगर निवासी अपनी सहयोगी डा. कविता अरोड़ा के आवास पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग अब बरेली में करनी की बात कही। बताया कि उस फिल्म में बालीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी होंगे। फिलहाल उन्होंने फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की।

निर्देशक सौरभ त्यागी मूल रूप ने बरेली के रहने वाले हैं। उनकी फिल्म जी फाइव पर दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं। चर्चित फिल्मों की सूची में अभी भी यह दूसरे स्थान पर है। फिल्म की शूटिंग बरेली में हुई है। कहा कि बदायूं और बरेली से मेरा बचपन से ही लगाव रहा है। कई बार बनारस और लखनऊ में शूटिंग के लिए जगह देखने के लिए गया भी पर अंत में अपनी जन्म भूमि को ही शूटिंग के लिए चुना। बताया कि फिल्म में बरेली के साथ ही बदायूं और शाहजहांपुर के कलाकार हैं। जिनमें काफी कला है।

chat bot
आपका साथी