Shiksha Mitra Suicide in Badaun : ट्रेन के आगे कूदकर शिक्षामित्र ने दी जान, जानिए क्या रही वजह

Shiksha Mitra Suicide in Badaun बदायूं के उझानी से सटे गांव बसोमा रेलवे फाटक के समीप बुधवार काे ट्रेन के आगे कूदकर शिक्षामित्र ने अपनी जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से शिक्षामित्र की बाइक बरामद हुई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 05:42 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 05:42 PM (IST)
Shiksha Mitra Suicide in Badaun : ट्रेन के आगे कूदकर शिक्षामित्र ने दी जान, जानिए क्या रही वजह
Shiksha Mitra Suicide in Badaun : ट्रेन के आगे कूदकर शिक्षामित्र ने दी जान

बरेली, जेएनएन। Shiksha Mitra Suicide in Badaun : बदायूं के उझानी से सटे गांव बसोमा रेलवे फाटक के समीप बुधवार काे ट्रेन के आगे कूदकर शिक्षामित्र ने अपनी जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से शिक्षामित्र की बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने शिक्षामित्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। खुदकुशी की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

नगर के मुहल्ला गौतमपुरी के शिक्षामित्र अखिलेश कुमार बरेली जनपद के विसारतगंज स्थित विद्यालय में पढ़ाते थे। वह रोजाना ट्रेन से विद्यालय के आते जाते थे। उनपर एक वर्षीय बेटी अनुष्का है। बुधवार की सुबह दस बजे अखिलेश अपनी बाइक से बेटी अनुष्का को लेकर स्कूल छोड़ने गए थे। इसके बाद घर नहीं लौटे। स्वनज ने उनके मोबाइल पर काफी काल की, लेकिन मोबाइल बंद आया।

स्वजन को जानकारी मिली कि उनकी लाश बसोमा गांव के पास ट्रेन की पटरी किनारे पड़ी है। इस पर स्वजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। लोगों ने बताया कि अखिलेश ने काफी देर तक स्टेशन पर खड़ी बरेली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन का इंतजार किया था। इस बीच जब ट्रेन आई तो उसके आगे अचानक छलांग लगा दी।

जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक खुदकुशी से पहले शिक्षामित्र ने शराब का सेवन किया था। घटनास्थल से शराब का खाली पौव्वा बरामद हुआ है। मृतक की पत्नी पूनम का कहना है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं था, लेकिन उन्होंने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसकी किसी को जानकारी दी नहीं है। इस संबंध में कोतवाल विजेंद्र सिंह ने बताया कि शिक्षामित्र ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी है। खुदकुशी की जांच की जा रही है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्जकर आगे की जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी