Shahjahanpur Crime : जंगल में चल रही शस्त्र फैक्ट्री को पुलिस ने पकड़ा

जंगल में छापेमारी कर पुलिस ने सोमवार देर रात अवैध शस्त्र फैक्ट्री के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से छह तमंचे तमंचे बनाने के उपकरण आदि भी बरामद हुए है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 04:58 PM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 05:54 PM (IST)
Shahjahanpur Crime : जंगल में चल रही शस्त्र फैक्ट्री को पुलिस ने पकड़ा
Shahjahanpur Crime : जंगल में चल रही शस्त्र फैक्ट्री को पुलिस ने पकड़ा

शाहजहांपुर, जेएनएन। जंगल में छापेमारी कर पुलिस ने सोमवार देर रात अवैध शस्त्र फैक्ट्री के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मौके से छह तमंचे, तमंचे बनाने के उपकरण आदि भी बरामद हुए है। कलान थाना क्षेत्र के तितुरी जंगल में बदायूं जिले के उसहैत थाना क्षेत्र के रफतपुर गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह पन्नी डालकर तमंचा व देशी रायफल बनाने का काम करता था।

इसकी जानकारी जब एसपी एस आनंद को लगी तो उन्होंने कलान पुलिस को छापेमारी करने के निर्देश दिए। सोमवार देर रात पुलिस जब जंगल में पहुंची तो धर्मेंद्र ने भागने का प्रयास किया लेकिन घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मौके से दो तमंचे चार तमंचे, एक देशी रायफल, एक अधवनी रायफल व बनाने के उपकरण बरामद हुए।

पुलिस ने खरीदा तमंचा थानाध्यक्ष दिलीप सिंह ने बताया कि छापेमारी करने से पहले एक युवक को रुपये देकर तमंचा खरीदने के लिए मौके पर भेजा था। ताकि वहां की परिस्थितियों के बारे में जानकारी हो सके।

 पकड़े गए आरोपित ने बताया कि साढ़े तीन से चार हजार रुपये तक में तमंचा बेच रहे थे। कटरी के अलावा बदायूं व फर्रुखाबाद जिले से सटे गांव के ग्रामीण भी यहां से तमंचा खरीदकर ले जाते थे।

अवैध शस्त्र बनाने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। जो भी इस अवैध कारोबार में लिप्त पाया जाता है तो उसके खिलाफ गैंगस्टर के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।एस आनंद, एसपी

chat bot
आपका साथी