अफवाह ने फैलाई अफरातफरी, बीमारी से हुई थी प्रवेश की मौत

प्रवेश नाम के युवक को परवेज बताकर हत्या की अफवाह ने अफरातफरी फैला दी। शनिवार रात हुए घटनाक्रम की जांच हुई तो पता चला कि सुनील उर्फ प्रवेश नाम के युवक की मौत डायरिया से हुई थी। अफवाह फैलाने वाले युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 09:25 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 09:25 PM (IST)
अफवाह ने फैलाई अफरातफरी, बीमारी से हुई थी प्रवेश की मौत
अफवाह ने फैलाई अफरातफरी, बीमारी से हुई थी प्रवेश की मौत

बरेली, जेएनएन : प्रवेश नाम के युवक को परवेज बताकर हत्या की अफवाह ने अफरातफरी फैला दी। शनिवार रात हुए घटनाक्रम की जांच हुई तो पता चला कि सुनील उर्फ प्रवेश नाम के युवक की मौत डायरिया से हुई थी। अफवाह फैलाने वाले युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

क्योलड़िया के जगतपुर गांव निवासी माखनलाल ने तीन साल पहले वाराणसी में मंदिर में खुशबू उर्फ हिना से प्रेम विवाह किया। खुशबू वहीं के सैदपुर की रहने वाली हैं। बुधवार को उनके भाई सुनील उर्फ प्रवेश आए थे। शनिवार सुबह को उन्हें डायरिया हुआ तो खुशबू इलाज के लिए क्योलडिया में एक झोलाछाप के यहां ले गई। हालत गंभीर होने पर सुनील को जिला अस्पताल ले जाने को कहा, मगर रास्ते में ही मौत हो गई। चूंकि परिवार वालों के पहुंचने में देरी हो रही थी इसलिए गांव में ही अंतिम संस्कार कर दिया। शाम को सुनील चिता देखने पहुंचे तो शव आधा जला था इसलिए रात में दोबारा आग लगाई। इसी बीच पड़ोस के गांव प्रह्लादपुर निवासी मुजम्मिल ने सुनील उर्फ प्रवेश के नाम पर असमंजस जताते हुए अफवाह फैला दी। कहा कि परवेज नाम के युवक की हत्या कर शव जला दिया गया है। गांव में तनाव होने लगा तो थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह सिरोही पहुंचे। हालात देख माखनलाल वहां से भाग गए। आधी रात के बाद वापस लौटकर पुलिस को पूरा मामला बताया। खूशबू के स्वजन से भी पुलिस ने फोन पर बात की। युवक के मुस्लिम होने की बात कह शव जलाने की अफवाह प्रह्लादपुर के मुज्जमिल ने फैलाई थी। उससे पूछताछ की जा रही है।

- राजकुमार अग्रवाल, एसपी देहात

chat bot
आपका साथी