बरेली में दस साल से फरार 25 हज़ार का इनामी गिरफ्तार, हाथरस कार चोरी के मामले में वांछित था आरोपित

Reward crook arrested in Bareilly दस साल से फरार 25 हज़ार के इनामी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित सुखवीर निवासी बसगोई थाना सासनी जिला हाथरस कार चोरी के मुकदमे में वांछित था। मामले में तीन आरोपित पहले ही जेल जा चुके हैंं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 02:38 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 02:38 PM (IST)
बरेली में दस साल से फरार 25 हज़ार का इनामी गिरफ्तार, हाथरस कार चोरी के मामले में वांछित था आरोपित
एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी।

बरेली, जेएनएन। Reward crook arrested in Bareilly : दस साल से फरार 25 हज़ार के इनामी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित सुखवीर निवासी बसगोई थाना सासनी जिला हाथरस कार चोरी के मुकदमे में वांछित था। मामले में तीन आरोपित अखिलेश उर्फ शिवा थाना जवा अलीगढ़, विक्रम निवासी अतरौली थाना भोजपुर गाजियाबाद, रोहित निवासी जोया थाना भोजपुरी गाजियाबाद पहले ही जेल जा चुके हैंं। तीनों ने ही सुखबीर का नाम कुबूला था। तीनों की निशानदेही पर चोरी की गई कार अलीगढ़ में बरामद की गई थी। सुखवीर के खिलाफ अलीगढ़ में भी मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस मुठभेड़ में भी वह पकड़ा जा चुका है। एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी।

दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को पिलाया जहरीला पदार्थ : दहेज में दो लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर विवाहिता का गला दबाने के बाद जहरीला पदार्थ पिला दिया गया। मायके वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सीबीगंज थाना क्षेत्र के बकरनगर सुंदराशि गांव में रहने वाले वीरपाल ने अपनी बहन ममता की शादी दो साल पूर्व सिरौधी अंगदपुर थाना मीरगंज के रहने वाले प्रवेश कुमार से की थी। शादी के कुछ समय तो सब ठीक चला लेकिन उसके बाद ससुराल वाले विवाहिता से दो लाख रुपये दहेज की मांग करने लगे। बीते 14 नवंबर को विवाद के बाद ससुरालियों ने ममता की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की।

असफल होने पर उसे जहरीला पदार्थ पिला दिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। ससुराल पक्ष के लोग ममता को तीन दिन तक घर में ही रखे रहे जिससे उसकी हालत और बिगड़ गई। किसी ने इसकी सूचना सीबीगंज में रहने वाले उसके मायके वालों को दी। सीबीगंज से ममता का भाई वीरपाल मीरगंज पहुंचा तो उसकी हालत गंभीर थी। तुरंत ही उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान बुधवार को उसने दम तोड़ दिया। वहीं वीरपाल की तहरीर पर पति प्रवेश, ससुर अयोध्या प्रसाद, सांस रुकमणी के खिलाफ पहले ही हत्या करने के प्रयास का मुकदमा मीरगंज थाने में दर्ज हुआ था। अब विवाहिता की मौत के बाद उसे हत्या की धाराओं में तरमीम किया जाएगा। प्रवेश के पिता अयोध्या प्रसाद गांव के प्रधान रह चुके हैं।

chat bot
आपका साथी