बरेली में सेवानिवृत्त अधिकारी से हुई 25 लाख रुपये की धोखाधड़ी, जानिए जमीन दिलाने के बहाने कैसे हुए शिकार

Fraud With Retired Officer in Bareilly जमीन दिलाने के बहाने सेवानिवृत्त अधिकारी से 25 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मामले में कोर्ट के आदेश पर इज्जतनगर पुलिस ने प्रवीण कुमार अग्रवाल उनकी पत्नी नीरा अग्रवाल व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:56 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:56 AM (IST)
बरेली में सेवानिवृत्त अधिकारी से हुई 25 लाख रुपये की धोखाधड़ी, जानिए जमीन दिलाने के बहाने कैसे हुए शिकार
बरेली में सेवानिवृत्त अधिकारी से हुई 25 लाख रुपये की धोखाधड़ी, जानिए जमीन दिलाने के बहाने कैसे हुए शिकार

बरेली, जेएनएन। Fraud With Retired Officer in Bareilly : जमीन दिलाने के बहाने सेवानिवृत्त अधिकारी से 25 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मामले में कोर्ट के आदेश पर इज्जतनगर पुलिस ने प्रेमनगर निवासी प्रवीण कुमार अग्रवाल, उनकी पत्नी नीरा अग्रवाल व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। वीर सावरकर नगर निवासी सेवानिृवत्त अधिकारी सतीश चंद्रा ने बताया कि प्रवीण कुमार अग्रवाल व उनकी पत्नी नीरा अग्रवाल से 50 वर्ग गज जमीन का सौदा 25 लाख रुपये में तय हुआ था। आरोपितों ने शोरूम बनने के बाद बैनामा करने का वादा किया और 25 लाख रुपये ले लिये। रकम लेने के बाद भी आरोपितों ने बैनामा नहीं कराया और टालमटोल करने लगे। रुपये वापस मांगने पर आरोपितों ने इनकार कर दिया। इज्जतनगर इंस्पेक्टर संजय धीर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।

बरेली डीएम के आदेश पर दर्ज हुआ स्वास्थ्य कर्मी के खिलाफ मामला  

जिला अस्पताल कर्मी पर शनिवार को बारादरी पुलिस ने दुष्कर्म व ठगी का मुकदमा दर्ज किया है। बारादरी की रहने वाली महिला बीते दिन परिवार के साथ आरोपित पर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए एसएसपी कार्यालय में धरने पर बैठी थी। आरोप था कि जिला अस्पताल में तैनात ग्रुप डी कर्मी भूपराम ने पति की नौकरी की बात कही। पति की नौकरी लग गई। बाद में काम का एहसान जताकर संबंध बनाने लगा।

विरोध किया तो धमकी देने लगा। पति ने नौकरी छोड़ दी। बावजूद भूपराम संबंध के लिए दबाव बनाने लगा। 2.65 लाख रुपये भी हड़प लिये। अब भी पति को छोड़ने का दबाव बना रहा है। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि आरोपित भूपराम के खिलाफ धोखाधड़ी, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी