Pilibhit Crime News : पीलीभीत में चोरों ने चटकाए चीनी मिल कर्मी के मकान के ताले, लाखों की चोरी कर हुए फरार

Pilibhit Crime News पीलीभीत के पूरनपुर में चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर अलमारी में रखे लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए। गृहस्वामी के बाहर से लौटने पर वारदात का पता चला। घर के बाहर बैठे एक संदिग्ध युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा गया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 10:31 AM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 10:31 AM (IST)
Pilibhit Crime News : पीलीभीत में चोरों ने चटकाए चीनी मिल कर्मी के मकान के ताले, लाखों की चोरी कर हुए फरार
Pilibhit Crime News : पीलीभीत में चोरों ने चटकाए चीनी मिल कर्मी के मकान के ताले

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Crime News : पीलीभीत के पूरनपुर में चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर अलमारी में रखे लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए। गृहस्वामी के बाहर से लौटने पर वारदात का पता चला। घर के बाहर बैठे एक संदिग्ध युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा गया है।पुलिस ने भी कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पूरनपुर नगर के मुहल्ला किरन बिहार कालोनी निवासी त्रिलोकीलाथ तिवारी सहकारी चीनीमिल में कर्मचारी हैं।उन्होंने मकान के प्रथम तल को किराये पर दे रखा है।रक्षाबंधन के पर्व पर उनकी पत्नी जिला जौनपुर मायके गई हुई थी।वह बरेली गए हुए थे।किरायेदार भी नहीं था।घर में ताला लगा था।इसी का फायदा उठाते हुए चोरों ने धावा बोल दिया।दीवार फांदकर चोरों ने घर के अंदर प्रवेश किया।कमरों के ताले तोड़ दिए।उनमें रखी अलमारी को तोड़कर चोर सोने की चैन, बेटे को रिंग सेरमनी में मिली हीरे की अंगूठी, सोने के झुमका, करधनी, नथ, चार जोड़ी पायल और पुराने जेवरात चोरी कर ले गए।

मंगलवार को पड़ोस के लोगों ने चोरी की घटना के बारे में उन्हें जानकारी दी।घर पहुंचने पर सभी माल गायब देख उनके होश उड़ गए। इस बीच एक युवक की घर के आस पास घूमने की सीसीटीवी फुटेज मिलने और बाहर बैठा मिलने पर उसे गृहस्वामी ने दबोच लिया। गृहस्वामी ने बताया कि चोर पांच लाख रूपये कीमत के जेवरात आदि सामान ले गए हैं।सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई।घर का मुआयना करने के बाद संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया गया है। देर रात हिरासत में लिए गए युवकों के स्वजन बड़ी संख्या में कोतवाली गेट पर पहुंचे।इंस्पेक्टर कोतवाली हरीशवर्धन सिंह ने बताया कि कुछ युवकों को चोरी के मामले में हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी