Petrol Pump Salesman Ajay Murder Case : हत्यारों के सीसीटीवी फुटेज जारी कर घोषित किया इनाम, अन्य जिलाें काे भेजे फुटेज

Petrol Pump Salesman Ajay Murder Case शाहजहांपुर के खुटार में पेट्रोल डलवाने के बाद सेल्समैन की हत्या करने वालों के पुलिस ने बुधवार को सीसीटीवी फुटेज जारी कर दिए है। उन्हें शाहजहांपुर के अलावा कई अन्य जिलों के थानों में भी फुटेज भिजवाकर जानकारी जुटाने का प्रयास किया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 09:26 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 09:26 AM (IST)
Petrol Pump Salesman Ajay Murder Case : हत्यारों के सीसीटीवी फुटेज जारी कर घोषित किया इनाम, अन्य जिलाें काे भेजे फुटेज
Petrol Pump Salesman Ajay Murder Case : हत्यारों के सीसीटीवी फुटेज जारी कर घोषित किया इनाम

बरेली, जेएनएन। Petrol Pump Salesman Ajay Murder Case : शाहजहांपुर के खुटार में पेट्रोल डलवाने के बाद सेल्समैन की हत्या करने वालों के पुलिस ने बुधवार को सीसीटीवी फुटेज जारी कर दिए है। उन्हें शाहजहांपुर के अलावा कई अन्य जिलों के थानों में भी फुटेज भिजवाकर जानकारी जुटाने का प्रयास किया है। वहीं एसपी ने हत्यारों को पकड़वाने वालों को दस हजार रुपये का इनाम भी देने की बात कही है।

क्षेत्र के कढैया गांव निवासी अजय सिंह पूरनपुर-गोला मार्ग स्थित मुरादपुर के पेट्रोल पंप पर सेल्समैन थे। 20 जुलाई को बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक हजार रुपये का पेट्रोल डलवाया था। अजय ने जब उनसे रुपये मांगे तो गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस को पेट्रोल पंप व पास के ही गुरुद्वारे में जो सीसीटीवी फुटेज मिले है उन्हें बुधवार को सार्वजनिक कर दिया है। एसपी एस आनंद ने दस हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया है। इसके अलावा शाहजहांपुर, पीलीभीत, बदायूं, बरेली, रामपुर आदि जिलों में फुटेज भेजी है। दरअसल बदमाशों ने गुरुद्वारे में एक बाबा से रामपुर जाने की बात कहते हुए एक हजार रुपये मांगे थे। ऐसे में पुलिस की एक टीम रामपुर में भी डेरा डाले है। हालांकि दूसरे दिन तक पुलिस कोई ऐसा सुराग नहीं मिला है जिनसे हत्यारों तक पहुंचा जा सके।

पुलिस की मौजूदगी में अंत्येष्टि

अजय की पुलिस की मौजूदगी में बुधवार सुबह करीब दस बजे अंत्येष्टि कर दी गई। पुलिस को आशंका थी कि स्वजन ने शव रखकर जाम लगा सकते है। ऐसे में एसओ जयशंकर सिंह सुबह से ही फोर्स के साथ गांव पहुंच गए थे। उन्होंने स्वजन से बात कर जल्द हत्यारों को पकड़वाने का भरोसा दिया। जिसके बाद पिता मेवाराम ने मुखाग्नि दी।

आयोग के उपाध्यक्ष भी पहुंचे

अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के उपाध्यक्ष दर्जा राज्यमंत्री मिथिलेश कुमार अजय के स्वजन से मिलने पहुंचे। उन्होंने ढांढस बंधाते हुए कहा कि हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कराया जाएगा। उन्होंने पुलिस के अधिकारियों से भी इसको लेकर बात की।

हत्यारे कहीं बाहर के लग रहे है। ऐसे में पुलिस की टीमें दूसरे जिलों में भी उनकी तलाश कर रही है। दस हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एस आनंद, एसपी

chat bot
आपका साथी