Pilibhit News: पीलीभीत में हत्या से कांपे लोग, चलती वैन में चाकू रेता गला, फिर सड़क पर दौड़ाकर की हत्या

Murder in Pilibhit वैन में बरेली से पीलीभीत तक सफर कर रहे लोगों को इस बात का अहसास भी ना था कि अगले पल क्या होने वाला हैं लेकिन अगले पल जो हुआ वो बहुत खौफनाक था।लोगों ने सड़क पर जो मंजर देखा उससे वह कांप गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Sep 2022 07:52 AM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2022 07:52 AM (IST)
Pilibhit News: पीलीभीत में हत्या से कांपे लोग, चलती वैन में चाकू रेता गला, फिर सड़क पर दौड़ाकर की हत्या
Pilibhit News: पीलीभीत में हत्या से कांपे लोग, चलती वैन में चाकू रेता गला, फिर सड़क पर दौड़ाकर की हत्या

पीलीभीत, जागरण संवाददाता। Murder in Pilibhit : पीलीभीत में हत्या की वारदात देख लोग उस कांप उठे जब वैन में सवार हत्यारे ने पहले चाकू से उसका गला रेता।जिसके बाद वह बचने के लिए उतर कर भागा तो हत्यारे ने दौड़ा कर उस पर एक के बाद एक कई प्रहार कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

जिसके बाद वह दर्जनों लोगों की आंखों के सामने वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।मामले में पुलिस वैन चालक से पूछताछ करने के बाद हत्या का कारण खोजने में जुटी है।

हत्या की वारदात को भीड़ वाले नाै गवां चौराहे के पास वैन में सवार यात्री ने अंजाम दिया।वह पिछली सीट पर बैठा था।जो पूरे रास्ते भर शांत रहा लेकिन शहर पहुंचे ही उसने अगली सीट पर बैठे हल्द्वानी निवासी साथी युवक का गला चाकू से रेत दिया।

बचने के प्रयास में वह वैन से निकलकर भागा तो पीछा कर ताबड़तोड़ प्रहार किए। जिसके बाद फरार हो गया। हत्यारे ने इस वारदात को पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर अंजाम दिया। इसके बावजूद हमलावर के बारे में कोई सुराग नहीं लगा।

जहानाबाद निवासी दीनदयाल ईको वैन के चालक हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार को वह बरेली से लौट रहे थे। सौ फुटा रोड के पास दो युवकों ने पीलीभीत चलने को कहा तो बैठा लिया। उन्हीं में एक हल्द्वानी (उत्तराखंड) के इंदिरानगर वार्ड 32 वनफूलपुरा निवासी इब्राहिम भी थे।

वह बगल वाली सीट पर जबकि दूसरा युवक पीछे बैठा था। दोपहर करीब 2.30 बजे बांसुरी चौराहा से नौगवां चौराहा ओवरब्रिज की ओर बढ़े। उसी दौरान पिछली सीट पर बैठे युवक ने अचानक चाकू से इब्राहिम का गला रेत दिया। यह देखकर तुरंत वाहन रोक दिया।

इब्राहिम चीखते ही बचने के लिए वाहन से बाहर निकले तो हमलावर ने कई प्रहार किए और मंडी समिति की ओर भाग गया। दिन दहाड़े हत्या की सूचना पर सुनगढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची इब्राहिम को जिला अस्पताल भेजा, वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि इब्राहिम की जेब से मिले आधार कार्ड के माध्यम से पहचान हो सकी। चालक दीनदयाल कह रहा कि दोनों युवक आपस में परिचित थे. उनके बीच रास्ते में कोई विवाद नहीं हुआ। इब्राहिम के स्वजन संपर्क में हैं, संभव है कि उन्हें किसी रंजिश की जानकारी हो। हत्यारोपित की गिरफ्तारी के लिए एसओजी समेत तीन टीमें लगा दी गई हैं।

इब्राहिम का मोबाइल गायब

चलती कार में चाकू के हमले में फोन तलाश किया, लेकिन मारे गए इब्राहिम का मोबाइल फोन गायब बताया जा रहा है। पुलिस टीम ने घटनास्थल पर कार समेत आसपास के स्थानों पर मोबाइल नहीं मिला। माना जा रहा है कि हत्यारोपित ने ही उसका मोबाइल फोन गायब कर दिया होगा। 

chat bot
आपका साथी