बरेली में वेलेंटाइन डे पर प्रेमी ने की नाबालिग प्रेमिका की हत्या, दुष्कर्म की भी आशंका

नवाबगंज में एक लड़की के लिए इस बार का वेलेंटाइन डे आखिरी वेलेंटाइन डे साबित हुआ। उसकी उसी प्रेमी ने हत्या कर दी जो उसे प्यार के बहाने बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका की गला घोंट कर हत्या कर दी।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 08:13 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 08:13 PM (IST)
बरेली में वेलेंटाइन डे पर प्रेमी ने की नाबालिग प्रेमिका की हत्या, दुष्कर्म की भी आशंका
नवाबगंज में एक लड़की के लिए इस बार का वेलेंटाइन डे आखिर वेलेंटाइन डे साबित हुआ।

बरेली, जेएनएन। नवाबगंज में एक लड़की के लिए इस बार का वेलेंटाइन डे आखिरी वेलेंटाइन डे साबित हुआ। उसकी उसी प्रेमी ने हत्या कर दी जो उसे प्यार के बहाने बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। प्रेमी ने  नाबालिग प्रेमिका की गला घोंट कर हत्या कर दी। बाद में वह उसका शव गन्ने के खेत में छोड़ कर फरार हो गया। रविवार को पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गन्ने के खेत से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया। पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम हिमकरा गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच की छात्रा थी। ग्राम चमरौआ के रहने वाले एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। नौ फरवरी को वह अपनी मां के साथ जादोपुर गांव से जरुरी सामान खरीदने के लिए गयी थी। इसी बीच वह उन्हें पचपेड़ा गांव के उपस्वास्थ्य केन्द्र के पास छोड़ कर जल्दी वापस आने की बात कह कर चली गयी। काफी देर तक जब छात्रा वापस नहीं आयी तो मां ने घर पहुंच कर परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिस पर उन्होंने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसी बीच परिजनों को जानकारी हुई कि वह घर में रखे 20 हजार रुपए और जेवरात भी अपने साथ ले गयी है। बाद में परिजनों को पता चला कि चमरौआ का विकास उसे बहला फुसला कर अपने साथ ले गया है। इस पर उसके पिता ने उससे पूछताछ की तो वह उनसे लड़ाई झगड़े पर उतारु हो गया। जिससे परेशान छात्रा के पिता ने 11 फरवरी को उसके खिलाफ थाना नवाबगंज में तहरीर दी थी।  पुलिस कार्रवाई के बजाय छात्रा के पिता को तीन दिनों तक टहलाती रही। शनिवार को छात्रा के पिता ने कोतवाल से मिलकर कार्रवाई की मांग की तो पुलिस हरकत में आयी। आनन फानन में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। विकास ने पुलिस को बताया कि उसने छात्रा की हत्या कर दी है। जिसका शव देवरनियां थाना क्षेत्र के पिपरा नानकार गांव में एक गन्ने के खेत में पड़ा है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने गन्ने के खेत से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 फोन पर प्रेमिका को दूसरे से बात करते देख प्रेमी ने की थी हत्या

प्रेमी विकास कुमार उसे बहला फुसला कर अपने साथ पिपरा नानकार गांव के एक गन्ने के खेत में ले गया। जहां वह रात भर उसे गन्ने के खेत में छुपाए रखा। सुबह उसे प्रेमिका को साथ लेकर दिल्ली जाना था। सुबह होने पर घना कोहरा होने के कारण वह प्रेमिका को वहीं छोड़कर वाहन देखने के लिए सड़क पर आया और सड़क पर वाहनों को आता जाता देख प्रेमिका को लेने के लिए गन्ने के खेत में पहुंचा। उसने देखा कि वह फोन पर किसी से बात कर रही है। जिस पर उसने उससे फोन के बारे में पूछा तो उसने बात टाल दी। प्रेमी को शक हुआ कि उसका किसी दूसरे युवक से भी प्रेम प्रसंग है। इसससे गुस्साए विकास ने छात्रा की गला दबा कर हत्या कर दी। बाद में वह उसका शव छोड़ कर घर चला आया।

 छात्रा से दुष्कर्म होने की भी संभावना

पुलिस ने जिस गन्ने के खेत से शव बरामद किया। उस खेत में काफी सारी गन्ने की फसल टूटी पड़ी थी। छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी सलवार भी अस्त व्यस्त थी। और उसके मुंह में कपड़ा ठुंसा हुआ था और गले में उसकी चुनरी का फंदा कसा हुआ था। जिससे आशंका जताई जा रही है कि  हत्या से पूर्व उसके साथ दुष्कर्म हुआ होगा। कोतवाल धनंजय सिंह ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी