दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर चेकिंग के दौरान लग्जरी कार में मिले बड़ी तादात में नोट

दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर फतेहगंज पश्चिमी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक लग्जरी कार से भारी मात्रा में करेंसी बरामद की है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 02:27 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 02:27 PM (IST)
दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर चेकिंग के दौरान लग्जरी कार में मिले बड़ी तादात में नोट
दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर चेकिंग के दौरान लग्जरी कार में मिले बड़ी तादात में नोट

बरेली(जेएनएन)। दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर फतेहगंज पश्चिमी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक लग्जरी कार से भारी मात्रा में करेंसी बरामद की है। नोट कहां से आए, असली है या नकली। पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। सूचना पर एसपी देहात सतीश कुमार मौके पर पहुंच गए हैं, उनके निर्देशन में मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

सोमवार सुबह एडीजी प्रेम प्रकाश मुरादाबाद सर्किल की ओर जा रहे थे। उन्होंने दिल्ली-लखनऊ हार्इवे से गुजरते समय बरेली पुलिस को चेकिंग के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस ने हाईवे पर चेकिंग शुरू की तो फतेहगंज पश्चिमी में बड़ी कामयाबी हाथ लगी। हाईवे पर गाजियाबाद की नबंर प्लेट(up16 as 6546) लगी एक इटिओस कार में करीब 20 लाख की नकदी पकड़ी गई। हालांकि, रकम इससे अधिक होने की बात सामने आ रही हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कार में दो लोग सवार थे, लेकिन दोनों इस रुपये का सोर्स बता नहीं पा रहे हैं। कार को फिलहाल थाने में ही खड़ा कर लिया गया है। कार सवार लोगों से पूछताछ जारी है। जांच के बाद ही पता चल सकेगा इतनी बड़ी रकम किसी व्यापारी की है या फिर किसी काले कारनामे की। सूचना पर एसपी देहात डॉक्टर सतीश कुमार मौके पर पहुंच गए हैं। वह मामले की गहनता से छानबीन करा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी