तीन तलाक और हलाला के खिलाफ आवाज उठाने वाली निदा खान ने जताई हत्या की आशंका

इस्लाम से खारिज होने का फतवा जारी होने और चोटी काटकर देश से निकालने की धमकी के बाद भी कार्रवाई न होने पर निदा खान ने एसएसपी को पत्र सौंपा है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 03:39 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 03:39 PM (IST)
तीन तलाक और हलाला के खिलाफ आवाज उठाने वाली निदा खान ने जताई हत्या की आशंका
तीन तलाक और हलाला के खिलाफ आवाज उठाने वाली निदा खान ने जताई हत्या की आशंका

बरेली(जेएनएन)। तीन तलाक और हलाला के खिलाफ आवाज उठाने वाली आला हजरत खानदान की बहू रहीं निदा खान ने हत्या की आशंका जताई है। गुरुवार को उन्होंने एसएसपी मुनिराज जी को इस संबंध में एक पत्र भी सौंपा। देश छोड़ने और चोटी काटने की धमकी देने वाले मोईन सिद्दीकी की गिरफ्तारी न होने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।

बता दें कि निदा खान के खिलाफ जुलाई में इस्लाम से खारिज होने का फतवा जारी हुआ था। इसके बाद मोईन सिद्दीकी ने उन्हें देश छोड़ने और पत्थर मारकर निकालने की धमकी दी थी। निदा ने अपने शौहर रहे शीरान रजा के उकसावे पर धमकी का हवाला देते हुए 26 जुलाई को बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस संबंध में पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। गुरुवार को निदा खान एसएसपी के पास पहुंचीं। उन्हें सौंपे  शिकायती पत्र में कहा कि मोईन सिद्दीकी आए दिन हमारे घर के पास खड़ा रहता है। धमकियां दे रहा। कई बार पुलिस को इसकी सूचना भी दी गई, फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। मुझे आशंका है कि वह मेरी हत्या कर सकता है। लिहाजा आरोपित को तत्काल गिरफ्तार किया जाए।

पुलिस को क्यों नहीं मिल रहा मोईन

महीनों बीत गए मगर पुलिस मोईन सिद्दीकी को नहीं तलाश पाई। जबकि वह आए दिन कार्यक्रमों में नजर आता रहता है। बकौल निदा, पुलिस उसे जानबूझकर नहीं पकड़ रही है।

हैसियत की हनक दिखाकर धमका रहे हैं आरोपित

निदा खान का आरोप है कि बारादरी थाना पुलिस आरोपित को बचाने का प्रयास कर रही है। जबकि आरोपित अपनी हैसियत की हनक दिखाकर धमका रहे हैं। एसएसपी ने इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

chat bot
आपका साथी