Murder in Bareilly : खेत में पानी लगा रहे युवक को पीटकर मार डाला

Murder in Barielly एक नामजद आरोपित गिरफ्तार ग्राम शिवपुरी हुई घटना। बैट्री चोरी में नाम लेने पर धीरेंद्र का पुष्पेंद्र से हुआ था विवाद।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 11:17 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 11:17 PM (IST)
Murder in Bareilly : खेत में पानी लगा रहे युवक को पीटकर मार डाला
Murder in Bareilly : खेत में पानी लगा रहे युवक को पीटकर मार डाला

बरेली, जेएनएन। सोमवार रात खेत पर पानी लगा रहे युवक की लाठी, डंडा व तमंचे की बट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक के पिता ने गांव के ही एक व्यक्ति को नामजद करते हुए चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। नामजद आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है।

थाना सिरौली क्षेत्र के ग्राम शिवपुरी के शिक्षक नेता बुद्धपाल ङ्क्षसह के पुत्र धीरज कुमार ङ्क्षसह सोमवार रात करीब 11 बजे अपने खेत में पानी लगा रहे थे। उसी समय वहां पहुंचे चार युवकों ने उन्हें दबोच लिया। उन्हीं के कपड़ों से उनके हाथ पैर बांध दिए। लाठी, डंडों व तमंचे की बट से उनकी जमकर पिटाई की, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। हमलावरों ने उनके हाथ पैर भी तोड़ दिए। वह उन्हें मृत मानकर चले गए। समीप के ट््यूबवेल पर मौजूद लोगों ने उनके घायल होने की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे उनके घरवाले उन्हें लेकर थाना सिरौली गए। वहां से उन्हें रामनगर पीएचसी भेजा गया। गंभीर हालत में उन्हें आंवला सीएचसी लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उनके पिता बुद्धपाल ङ्क्षसह ने बताया कि गांव के ही पुष्पेंद्र ङ्क्षसह ने ट्रैक्टर की बैटरी चोरी में धीरज का नाम लिया था। इसको लेकर विवाद हो गया था। इसी के चलते उसने रात में खेत पर घेरकर हत्या कर दी। उन्होंने पुष्पेन्द्र को नामजद करते हुए तीन अज्ञात सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब पीकर गाली देने को लेकर विवाद था, जिसमें आरोपित पक्ष धीरज को पीटने के लिए गया था। चोट ज्यादा लगने से धीरज की मौत हो गई। एक आरोपित हिरासत में ले लिया गया है।

नरेश कुमार त्यागी, कोतवाल सिरौली 

chat bot
आपका साथी