पत्नी के पैर में चिकोटी लेने पर लोको पायलट ने धुना

- फोटो - श्रमजीवी एक्सप्रेस के एसी कोच में महिला से छेड़खानी की घटना - लोको पायलट

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Mar 2018 02:39 AM (IST) Updated:Sat, 31 Mar 2018 02:39 AM (IST)
पत्नी के पैर में चिकोटी लेने पर लोको पायलट ने धुना
पत्नी के पैर में चिकोटी लेने पर लोको पायलट ने धुना

जागरण संवाददाता, बरेली : लखनऊ में कानपुर रोड स्थित एक कॉलोनी निवासी ट्रेन के लोको पायलट की पत्नी से सामने की सीट पर बैठे युवक ने छेड़खानी कर दी। इस पर लोको पायलट ने उसे धुन दिया। उन्होंने मामले की शिकायत लखनऊ के जीआरपी थाना में दर्ज कराई, जहां से जांच बरेली के लिए ट्रांसफर की गई।

28 मार्च की रात सवा एक बजे लोको पायलट अपनी पत्नी के साथ श्रमजीवी एक्सप्रेस के कोच बी-1 की बर्थ संख्या 24 एवं 25 पर सफर रहे थे। वे जम्मूतवी से लखनऊ आ रहे थे। ट्रेन के बरेली जंक्शन पहुंचने से पहले उनकी पत्नी के पैर में बर्थ 39 पर बैठे यात्री ने चिकोटी काट ली, जिसे महिला ने नजरअंदाज कर दिया। कुछ देर उसने दोबारा चिकोटी काटी और टॉयलेट की ओर चला गया। छेड़खानी पर गुस्साई महिला ने उसे टॉयलेट के पास पकड़ लिया। पीछे-पीछे लोको पायलट भी वहां पहुंचे और आरोपित की पिटाई लगा दी। एसी कोच होने के बावजूद दंपती को लखनऊ तक टीटीई और जीआरपी स्क्वॉड नहीं मिला। लखनऊ पहुंचने पर मामले की शिकायत जीआरपी थाना में की गई, लेकिन तब तक छेड़खानी करने का आरोपित फरार हो गया। लखनऊ से मामले की जांच बरेली के लिए ट्रांसफर कर दी गई है। लोको पायलट ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वर्जन :

प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध नजर आ रहा है फिर भी जाच की जा रही है। लोको पायलट और उनकी पत्नी को बुलाया गया है। छेड़खानी करने वाले यात्री को तलाशा जा रहा है।

-विजय कुमार, जीआरपी इंस्पेक्टर, बरेली

chat bot
आपका साथी