बदायूं में बंद मकान से नकदी समेत लाखों के जेवर चोरी, विंडो एसी निकालकर मकान में घुसे थे चोर

Theft in Badaun बदायूं जनपद के वजीरगंज कस्बे में पोस्टऑफिस के सामने स्थित तीन मंजिला घर में लगी एसी को तोड़कर चोर घर के अंदर दाखिल हो गए। चोर घर में रखी 30 हजार की नकदी समेत करीब 10 लाख के जेवर चोरी कर ले गए।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 04:45 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 04:45 PM (IST)
बदायूं में बंद मकान से नकदी समेत लाखों के जेवर चोरी, विंडो एसी निकालकर मकान में घुसे थे चोर
बहन के घर गया था पूरा परिवार, वापस लौटने पर हुई चोरी की जानकारी

बरेली, जेएनएन। Theft in Badaun :  बदायूं जनपद के वजीरगंज कस्बे में पोस्टऑफिस के सामने स्थित तीन मंजिला घर में लगी एसी को तोड़कर चोर घर के अंदर दाखिल हो गए। चोर घर में रखी 30 हजार की नकदी समेत करीब 10 लाख के जेवर चोरी कर ले गए। ग्रह स्वामी अमित परिवार समेत अपनी बहन के यहां गए हुए थे। वापस लौटने पर घर में सामान इधर-उधर पड़ा देखा तो वह अवाक रह गए। घर में चोरी की जानकारी होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार वालों से घटना की जानकारी ली। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

कस्बे के अमित कुमार पुत्र सुरेश चंद्र का एमएफ हाइवे पर पोस्टआफिस के ठीक सामने तीन मंजिला घर है। अमित परिवार सहित 16 नवंबर को अपनी बहन के यहां बरेली गए हुए थे। खाली घर देख चोर तीसरी मंजिल पर लगी एसी को तोड़कर घर के अंदर दाखिल हो गए। चोर घर के अंदर रखी अलमारी तोड़कर उसमें रखे जेवर व तीस हजार की नकदी चोरी कर ले गए। बहन के यहां से वापस लौटने पर ग्रह स्वामी ने घर का सामान तितर-बितर पड़ा देखा तो मामला समझते उन्हें देर न लगी।

ग्रह स्वामी ने बताया कि चोर धर में रखी 30 हजार की नकदी समेत करीब 10 दस लाख का जेवर चोरी कर ले गए। अमित ने बताया कि वापस घर लौटने पर चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। थानाध्यक्ष अवधेश सिंह सेंगर ने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। जल्द ही पुलिस चोरी की वारदात का खुलासा करेगी।

chat bot
आपका साथी