बरेली में कोविड संक्रमित महिला की मौत के बाद अस्पताल से कुंडल चोरी, शिकायत करने पर परिवार वालों को धक्के देकर निकाला

Humanity Shaming in Hospitals थाना किला क्षेत्र में स्थित विनायक अस्पताल के कर्मचारियों ने मानवता को शर्मशार कर दिया। कोविड का इलाज करा रही एक महिला की मौत हो गई तो कर्मचारियों ने स्वजन को सूचना देने से पहले शव से कुंडल चोरी कर लिए।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 07:20 AM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 07:20 AM (IST)
बरेली में कोविड संक्रमित महिला की मौत के बाद अस्पताल से कुंडल चोरी, शिकायत करने पर परिवार वालों को धक्के देकर निकाला
10 मई को इलाज के दौरान विनायक अस्पताल में महिला ने तोड़ा था दम।

बरेली, जेएनएन। Humanity Shaming in Hospitals : थाना किला क्षेत्र में स्थित विनायक अस्पताल के कर्मचारियों ने मानवता को शर्मशार कर दिया। कोविड का इलाज करा रही एक महिला की मौत हो गई तो कर्मचारियों ने स्वजन को सूचना देने से पहले शव से कुंडल चोरी कर लिए। रविवार देर शाम इस मामले में मृतक महिला के बेटे ने थाना किला में मुकदमा दर्ज कराया है।जिला बदायूं थाना उझानी के गांव हजरतगंज निवासी राजगुरू तोमर ने थाना किला पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी मां माया देवी सात मई को कोविड संक्रमित हो गई थी।

तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सिटी स्टेशन के पास स्थित विनायक अस्पताल में भर्ती कराया। 10 मई को मां आइसीयू में भर्ती थी। वह अस्पताल में ही गैलरी में बैठे हुए थे। इसी दौरान अस्पताल से ही एक कर्मचारी राहुल ने उन्हें फोन कर सूचना दी कि उनकी मां का देहांत हो गया है। बताया कि मां के कान में जो कुंडल थे वह नर्सिंग स्टाफ की तनु ने निकाल कर रख लिए हैं। इस पर अस्पताल के अंदर पहुंचा तो देखा कि मां का शव आइसीयू में ही था और उनके कान के कुंडल गायब थे।

इस पर शिकायत अस्पताल के मैनेजर दीपक से की तो उन्होंने भी अनसुना करते हुए स्टाफ से शव देकर बाहर निकालने की बात कही। राजगुरू ने बताया कि उस दिन थाना किला पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन शव साथ में होने के चलते तहरीर नहीं दे सके थे। राजगुरू की तहरीर पर अस्पताल कर्मी राहुल व तनु और अस्पताल के प्रबंधक दीपक के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

एसएसपी रोहित सिंह साजवाण ने बताया कि किला पुलिस को आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। वहीं अस्पताल के चेयरमैन अनुपम कपूर ने बताया कि इस मामले की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो संबंधित कर्मचारियों अस्पताल से हटाने की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी