सिपाही-होमगार्ड को पीटा, थाने से ही जमानत

जंक्शन रोड पर सरेराह सिपाही को पीटने वाला कोई और नहीं बल्कि हेड कांस्टेबल का बेटा निकला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jun 2018 09:07 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jun 2018 09:07 PM (IST)
सिपाही-होमगार्ड को पीटा, थाने से ही जमानत
सिपाही-होमगार्ड को पीटा, थाने से ही जमानत

जागरण संवाददाता, बरेली : जंक्शन रोड पर शराब पीकर हंगामा करने वाला और मना करने पर सरेराह सिपाही को पीटने वाला कोई और नहीं बल्कि हेड कांस्टेबल का बेटा निकला। नशा उतरने के बाद जब युवक ने यह बताया तो गंभीर धाराओं में मुकदमा होने के बाद भी उसे कोतवाली से जमानत दे दी गई। इससे सिपाहियों में गुस्सा है।

रविवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ युवक जंक्शन के पास शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं। सूचना पर पीआरवी वहां पहुंची। हंगामा कर रहे सिपाही विकास व होमगार्ड जितेंद्र कुमार ने समझाने का प्रयास किया तो तीनों युवकों ने सिपाही व होमगार्ड को पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद लोगों ने दौड़ाकर आरोपित अंश पुत्र बादशाह सिंह निवासी सुभाषनगर व रवि को दबोच लिया। जबकि तीसरा अज्ञात युवक भाग निकला। कोतवाली पुलिस ने थाने लाकर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। देर रात आरोपित अंश के परिजन पहुंचे तो पता चला कि उसके पिता बादशाह सिंह हेड कांस्टेबल हैं और शाहजहांपुर में तैनात हैं। हालांकि मामला दर्ज होने के बाद सुबह मामले में खेल कर दिया गया। इंस्पेक्टर द्वारा आरोपितों को थाने से ही जमानत दे दी गई।

सिपाहियों में गुस्सा, कहा साहब के साथ होता तब पता चलता

थाने से जमानत दिये जाने को लेकर सिपाहियों में भारी गुस्सा है। उनका कहना था कि बीच सड़क सिपाही व होमगार्ड को पीटा गया। उसके बाद भी आरोपितों को कोतवाली से इसलिए जमानत दे दी गई कि वह हेड कांस्टेबल का बेटा था। घटना साहब के साथ होती तो शायद जमानत नहीं मिलती।

chat bot
आपका साथी