संदिग्ध की तलाश में रात भर गश्त करती रही जीआरपी, तलाशी लेने के बाद छोड़ा गया

जीआरपी प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह राणा ने बताया कि अलर्ट जारी होते ही ट्रेनों में तलाशी शुरू कर दी गई। जंक्शन से गुजरने वाली करीबन चार जोड़ी ट्रेनों में जीआरपी ने तलाशी ली। हालांकि इस बीच कुछ संदिग्ध मिले उनकी तलाशी लेने और पूरी जानकारी लेकर उन्हें छोड़ दिया गया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 28 Mar 2021 05:09 PM (IST) Updated:Sun, 28 Mar 2021 05:09 PM (IST)
संदिग्ध की तलाश में रात भर गश्त करती रही जीआरपी, तलाशी लेने के बाद छोड़ा गया
होली पर ट्रेनों में बिना टिकट कोई यात्री सफर न करें, शारीरिक दूरी का पालन कराया जाए।

 बरेली, जेएनएन।  होली पर ट्रेनों में बिना टिकट कोई यात्री सफर न करें, शारीरिक दूरी का पालन कराया जाए, साथ ही रेलवे रूट बाधित न हो। इसके लिए अलर्ट जारी किया गया है। जीआरपी-आरपीएफ लगातार इसके तहत चेकिंग अभियान चला रही थी। वहीं शनिवार देर रात कंट्रोल से जारी हुए आदेश के तहत जीआरपी संदिग्धों की तलाश में रात भर गश्त करती रही।

जीआरपी प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह राणा ने बताया कि अलर्ट जारी होते ही ट्रेनों में तलाशी शुरू कर दी गई। जंक्शन से गुजरने वाली करीबन चार जोड़ी ट्रेनों में जीआरपी ने तलाशी ली। हालांकि इस बीच कुछ संदिग्ध मिले, लेकिन उनकी तलाशी लेने और पूरी जानकारी लेकर उन्हें छोड़ दिया गया। होली पर भी सभी ट्रेनों में सघन चेकिंग अभियान जारी रहेगा। प्लेटफार्म पर आने वालों के लिए भी अब प्लेटफार्म टिकट अनिवार्य कर दिया गया है। ऐसे में यदि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति प्लेटफार्म पर बिना टिकट घूमता हुआ दिखाई दिया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे में अब त्योहारी सीजन में प्लेटफार्म पर घूमने वालों पर भी आरपीएफ जीआरपी की कड़ी निगरानी रहेगी।

chat bot
आपका साथी