टूटे टाइल्स व वाटर बूथ पर अलग पत्थर देख बिगड़े जीएम

इज्जतनगर स्टेशन के मुख्य प्रवेश द्वार पर टाइल्स टूटे होने व वाटर बूथ पर अलग-अलग टाइल्स लगी होने पर पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी ने नाराजगी जाहिर की। प्लेटफार्म पर बने प्रतीक्षालय में मानक से अधिक चार्जिंग प्वाइंट दिए जाने पर भी हिदायत दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 01:45 AM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 01:45 AM (IST)
टूटे टाइल्स व वाटर बूथ पर अलग पत्थर देख बिगड़े जीएम
टूटे टाइल्स व वाटर बूथ पर अलग पत्थर देख बिगड़े जीएम

बरेली, जेएनएन: इज्जतनगर स्टेशन के मुख्य प्रवेश द्वार पर टाइल्स टूटे होने व वाटर बूथ पर अलग-अलग टाइल्स लगी होने पर पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक विनय कुमार त्रिपाठी ने नाराजगी जाहिर की। प्लेटफार्म पर बने प्रतीक्षालय में मानक से अधिक चार्जिंग प्वाइंट दिए जाने पर भी हिदायत दी।

महाप्रबंधक ने बुधवार को डीआरएम इज्जतनगर मंडल आशुतोष पंत के साथ काठगोदाम से इज्जतनगर रेल खंड का विडो ट्रेलिग निरीक्षण किया। उन्होंने लालकुआं रेलवे स्टेशन पर स्टेशन पैनल, यार्ड, लॉबी एवं रनिग रूम का निरीक्षण कर स्टेशन पर यात्री सुविधाओं को देखा।

इज्जतनगर रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के दौरान उन्होंने कराए जा विकास कार्यों की जानकारी ली तथा विकास और उच्चस्तरीय करने के महत्वपूर्ण सुझाव दिए। मंडल कार्यालय के सभाकक्ष में उन्होंने विकास कार्यों की समीक्षा की। एडीआरएम (इन्फ्रास्ट्रक्चर) आशीष कुमार अग्रवाल ने पॉवर प्वाइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से विस्तृत जानकारी दी। वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक अनूप कुमार सिंह ने माल गाड़ियों की औसत गति बढ़ाने के लिए तैयार किए गए एक्शन प्लान की जानकारी दी। जीएम ने मंडल द्वारा माल लदान को बढ़ाने के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयासों की प्रशंसा करते हुए महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

यांत्रिक वर्कशॉप के निरीक्षण में जाहिर की खुशी

जीएम ने मंडल के यांत्रिक कारखाना का भी निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्य कारखाना प्रबंधक राजेश अवस्थी ने जीएम को सभी परियोजनाओं का निरीक्षण कराते हुए विस्तार से उनकी जानकारी दी। जीएम ने फीता काटकर एयर गेज का उद्घाटन किया। जीएम ने उनकी प्रंशसा की। जीएम ने इस दौरान संरक्षा पुस्तिका का विमोचन कर सभी कर्मचारियों के बीच वितरित कराने के निर्देश भी दिए।

विभिन्न संगठनों ने सौंपा ज्ञापन

जीएम के प्रथम मंडल आगमन पर एनई रेलवे मजदूर यूनियन ने केंद्रीय अध्यक्ष बसंत चतुर्वेदी के नेतृत्व में 12 सूत्रीय मांगपत्र सौंपकर समस्याओं के निस्तारण की मांग की। वीएन सिंह, सुरेंद्र सिंह मलिक, बृजपाल,राम किशोर, रईस अहमद, आरिफ हुसैन मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी