फुटेज देखी तो मंदिर में टलहती दिखी छात्रा

छात्रा के अपहरण की कहानी के पीछे की हकीकत सामने आती नजर आ रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Apr 2018 02:41 AM (IST) Updated:Thu, 05 Apr 2018 02:41 AM (IST)
फुटेज देखी तो मंदिर में टलहती दिखी छात्रा
फुटेज देखी तो मंदिर में टलहती दिखी छात्रा

जागरण संवाददाता, बरेली: छात्रा के अपहरण की कहानी के पीछे की हकीकत सामने आती नजर आ रही। मुकदमा दर्ज करने के बाद जब पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो लगातार कई ऐसे सुराग मिलते गए जिसके जरिये छात्रा की कहानी को झूठ बताया जाने लगा। पुलिस का कहना है कि घटना के करीब पहुंच चके हैं, जल्द खुलासा होगा।

अपहरण की जानकारी होने पर एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने कई टीमें बनाकर अलग टास्क दिए। रामगंगा से लेकर फतेहगंज पश्चिमी तक एक-एक जगह चेक किया गया। जहां-जहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे वहां फुटेज चेक की गई। एक फुटेज में छात्रा चौपुला पुल के पास नेकपुर मंदिर में आराम से टहल रही है। वहीं उसने अपना बैग रखा। बाद में छात्रा एक कार के पास भी खड़ी दिख रही। पुलिस ने उसी मंदिर से छात्रा का बैग बरामद किया।

एक अन्य टीम फतेहगंज पश्चिमी तक गई। वहां एक जगह से छात्रा के सैंडिल मिले। पुलिस ने बताया कि जहां से सैंडिल बरामद हुए हैं वहां से छात्रा की ननिहाल करीब दो किलोमीटर दूर गांव में है। इसके अलावा भी पुलिस को कई सुराग तथ्य मिले।

दो युवकों से होती थी बात

पुलिस का कहना है कि छात्रा की दो दोस्तों से बातचीत होती थी। घर के पास ही रहने वाली सहेली के साथ छात्रा रोजाना कालेज जाया और आया करती थी। बुधवार को वह सहेली के साथ कालेज गई मगर उसे बिना बताए निकल आई। बाद में सहेली भी उसे खोजती रही इसी वजह से वह तीन बजे घर पहुंच सकी। उसके परिवार वाले भी परेशान हो गए थे। पुलिस इस कड़ी को भी छात्रा के अपहरण से मिलाकर देख रही है।

सुभाष नगर से पकड़े गए तीन लड़के

पुलिस ने सुभाष नगर राजीव कालोनी से तीन भाइयों को शक के आधार पर हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि इन लड़कों से छात्रा की बात होती थी। इन्होंने हाल ही में एक गाड़ी ली है लेकिन उसे दोस्त के यहां छिपाकर रखते हैं। घर पर गाड़ी नहीं लाते थे। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।

मेडिकल में नहीं हुई दुष्कर्म की पुष्टि

पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी