जाम से मिलेगी मुक्ति, सड़क किनारे होगी पार्किंग की सुविधा

शहर में अब लोगों को जाम से जल्द ही मुक्ति मिल जाएगी। शहर में जाम एक बड़ी समस्या है। इसलिए अब नगर निगम ने शहर में नौ जगह पार्किंग बनाने के लिए चिन्हित की है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 09:39 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 09:39 PM (IST)
जाम से मिलेगी मुक्ति, सड़क किनारे होगी पार्किंग की सुविधा
जाम से मिलेगी मुक्ति, सड़क किनारे होगी पार्किंग की सुविधा

बरेली, जेएनएन। शहर में अब लोगों को जाम से जल्द ही मुक्ति मिल जाएगी। शहर में जाम एक बड़ी समस्या है। इसलिए अब नगर निगम ने शहर में नौ जगह पार्किंग बनाने के लिए चिन्हित की है।

बाजारों में खरीददारी के करने वाले लोगों को गाडिय़ां खड़ी करने के लिए अब तक पार्किंग की सुविधा नहीं थी। ऐसे में वह सड़क के किनारे ही गाडिय़ां खड़ी करते थे। ऐसे में कई बार जाम लग जाता है। अभी भी कमोबेश यही हालात है। बटलर प्लाजा के सामने और अयूब खां चौराहा से नावेल्टी की तरफ जाने वाली सड़क पर तो अक्सर इसी वजह से जाम लगता है। इसलिए अब नौ जगहों को पार्किंग बनाने के लिए चिङ्क्षन्हत की गई हैं। ज्यादातर जगह बाजार के पास है।

यह पर बनेगी पार्किंग

सिविल लाइन में हनुमान मंदिर से अयूब खां चौराहे के बीच का स्थल हनुमान मंदिर से दीनानाथ चौराहे के बीच का स्थल चौपुला चौराहा से माल गोदाम वाली रोड पर प्रभा सिनेमा के सामने से गांधी उद्यान के बीच गांधी उद्यान से श्यामतगंज रोड मेंटल हास्पिटल के सामने के बीच में नगर निगम कार्यालय के सामने बरेली कालेज से अय्यूब खां रोड पर एलन क्लब के सामने चौपुला चौराहे से अय्यूब खां चौराहे के बीच में दांयी तरफ चौपुला चौराहे से अय्यूब खां चौराहे के बीच बायीं तरफ

क्‍या बोले अध‍िकारी 

पार्किंग बनने के बाद जो लोग गाडिय़ों को इधर उधर खड़ी करेंगे। उन पर जुर्माना का प्रावधान होगा।

अजीत कुमार सि‍ंह, संयुक्त नगर आयुक्त  

chat bot
आपका साथी