नरियावल में बारदाने के गोदाम में आग, लाखों का नुकसान Bareilly News

आग इतनी विकराल थी कि टीन के शेड और पिलर प्लास्टिक की तरह पिघल कर नीचे गिर पड़े।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sun, 21 Jul 2019 01:34 PM (IST) Updated:Sun, 21 Jul 2019 01:34 PM (IST)
नरियावल में बारदाने के गोदाम में आग, लाखों का नुकसान Bareilly News
नरियावल में बारदाने के गोदाम में आग, लाखों का नुकसान Bareilly News

बरेली, जेएनएन : शाहजहांपुर रोड पर नरियावल में एक बारदाने के गोदाम में आग लग गई। आग आसपास न फैले इसके लिए जेसीबीे से गोदाम की दीवार तोड़ी गई।

नरियावल में ओम धर्मकांटे के पास राजेश कुमार का बारदाने का गोदाम है। गोदाम के आस-पास दुकानें व रिहायशी इलाका है। शनिवार रात करीब आठ बजे गोदाम का बाहरी हिस्सा जो खुला था उसमें आग लग गई। धीरे-धीरे आग विकराल रूप धारण करती चली गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई। अंदर गोदाम को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने आस-पड़ोस की इमारतें खाली करा लीं।

एक के बाद एक फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर बुला ली गईं। गोदाम के अंदर पानी नहीं जा पा रहा था लिहाजा जेसीबी को बुलाकर गोदाम की पीछे से दीवार तोड़ी गई। आठ बजे लगी आग रात 12 बजे तक काबू में नहीं आ सकी थी। फायर ब्रिगेड को सबसे ज्यादा दिक्कत पानी की थी। लेकिन उसने पास स्थित एक मीट फैक्ट्री के ओवरहैड टैंक से पानी ले लिया। जिससे फायर ब्रिगेड को काफी राहत मिली।

आग इतनी विकराल थी कि टीन के शेड और पिलर प्लास्टिक की तरह पिघल कर नीचे गिर पड़े। फायर ब्रिगेड के साथ बिथरी पुलिस व स्थानीय लोग भी आग बुझाने में मदद कर रहे थे। एक फायर ब्रिगेड कर्मी का हाथ भी आग बुझाते समय गर्म दीवार का छूने से जल गया। देर रात तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था।

chat bot
आपका साथी