Drug and Arms Smuggling Case : आरोपित फौजी रमनदीप से आर्मी इंटेलिजेंस ने पूछे कई सवाल

Drug and Arms Smuggling Case पाकिस्तान से तस्करी कर ड्रग और हथियार भारतीय सीमा में लाने के आरोप में पंजाब की जालंधर पुलिस ने बरेली से ही रमनदीप स‍िंंंह को गिरफ्तार किया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 21 Jul 2020 11:33 AM (IST) Updated:Tue, 21 Jul 2020 01:47 PM (IST)
Drug and Arms Smuggling Case   : आरोपित फौजी रमनदीप से आर्मी इंटेलिजेंस ने पूछे कई सवाल
Drug and Arms Smuggling Case : आरोपित फौजी रमनदीप से आर्मी इंटेलिजेंस ने पूछे कई सवाल

बरेली, जेएनएन। Drug and Arms Smuggling Case :पाकिस्तान से तस्करी कर ड्रग और हथियार भारतीय सीमा में लाने के आरोप में पंजाब की जालंधर पुलिस ने बरेली से ही रमनदीप ङ्क्षसह को गिरफ्तार किया था। रमनदीप उत्तराखंड के बनवसा में सिख 22 रेजीमेंट में तैनात है। पंजाब पुलिस ने बरेली पहुंचते ही आर्मी इंटेलिजेंस से संपर्क किया।

यहां पंजाब पुलिस पहले थाना कैंट गई जहां इंस्पेक्टर से कुछ बातचीत की। इसके बाद पंजाब पुलिस ने यही डेरा जमाया और एक होटल में रुकी। पंजाब पुलिस पूरी तैयारी के साथ गिरफ्तारी वारंट लेकर आई थी और 22 रेजीमेंट को भी बता दिया था।

रेजीमेंट के ही अधिकारी रमनदीप को 16 जुलाई को बरेली लेकर आए और फिर पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद बरेली इंटेलिजेंस ने भी रमनदीप से पूछताछ की। चूंकि रमनदीप नौ महीने पहले ही ट्रांसफर होकर बनवसा रेजिमेंट आया था। इस दौरान वह बरेली में भी आया था।

इंटेलिजेंस ने उससे तमाम सवाल किए। मसलन बरेली वो कितनी बार आया? कहां रुका और किन लोगों से मिला? बरेली में उसकी पहचान किसी से थी कि नहीं। हालांकि पूछताछ में बरेली का कोई लि‍ंक नहीं निकलने पर इंटेलिजेंस ने पंजाब पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद पंजाब पुलिस रमनदीप को अपने साथ लेकर चली गई।

chat bot
आपका साथी