पीलीभीत के चीफ फायर आफिसर ने जताई अपनी हत्या की आशंका, जानें किससे बता रहे जान का खतरा

Chief Fire Officer of Pilibhit Expressed his Fear of Murder जिले के मुख्य अग्निशमन अधिकारी विश्वरूप बनर्जी ने बरेली के सीएफओ पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बरेली के सीएफओ कुछ लोगों के साथ यहां अग्निशमन केंद्र पर आए और जबरन उनका कार्यालय खुलवाया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 02:27 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 02:27 PM (IST)
पीलीभीत के चीफ फायर आफिसर ने जताई अपनी हत्या की आशंका, जानें किससे बता रहे जान का खतरा
बरेली में तैनात अपने समकक्ष विभागीय अधिकारी पर लगाया आरोप

बरेली, जेएनएन। Chief Fire Officer of Pilibhit Expressed his Fear of Murder : जिले के मुख्य अग्निशमन अधिकारी विश्वरूप बनर्जी ने बरेली के सीएफओ पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को भेजे शिकायती पत्र में कहा कि बरेली के सीएफओ कुछ संदिग्ध लोगों के साथ गत दिवस यहां अग्निशमन केंद्र पर आए और जबरन उनका कार्यालय खुलवाया। वहां बैठकर संदिग्ध लोगों से गोपनीय मंत्रणा करने लगे। सूचना पाकर जब वह दफ्तर में पहुंचे और संदिग्ध लोगों का परिचय जानना चाहा तो कुछ नहीं बोले। जब परिचय बताने को दबाव डाला तो सभी लोग काफी हड़बड़ी में मोबाइल पर बात करते हुए दफ्तर से निकलकर चले गए। इससे संदेह होता है कि बरेली से सीएफओ उनकी हत्या कराने की साजिश रच रहे हैं। क्योंकि वह विभाग में भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक को भेजे पत्र में सीएफओ बनर्जी ने कहा कि गुरुवार को दोपहर लगभग 11.30 बजे बरेली के सीएफओ चंद्रमोहन  शर्मा कुछ संदिग्ध लोगों को अपने साथ लेकर यहां फायर स्टेशन पर पहुंचे। फायर स्टेशन प्रभारी पर दबाव बनाकर उनका कार्यालय खुलवा लिया। कार्यालय मेंं प्रवेश करने के बाद स्टेशन प्रभारी को धमकाकर कार्यालय से बाहर कर दिया। इसके बाद शर्मा अपने साथ आए संदिग्ध लोगों से गोपनीय मंत्रणा करने लगे। सूचना पाकर जब वह मौके पर पहुंचे और संदिग्ध लोगो के बारे में परिचय पूछा तो उन्होंने कुछ नहीं बताया। संदिग्ध लोगों ने भी अपना परिचय नहीं खोला।

जब उन्होंने परिचय देने के लिए अधिक दबाव डाला तो शर्मा सहित सभी संदिग्ध लोग काफी हड़बड़ी में मोबाइल पर बात करते हुए चले गए। सीएफओ ने अपने पत्र में एसपी को बताया कि बरेली के वर्तमान सीएफओ एवं अन्य कई भ्रष्टाचार के पक्षधर उनकी ईमानदारी से अत्यंत खफा हैं। क्योंकि अग्निशमन एनओसी के नाम पर प्रचलित भ्रष्टाचार के खेल में उनकी वजह से कुछ लोगों को परेशानी हो रही है। काफी समय से ये लोग उनका अहित करने का प्रयास कर रहे हैं। गत दिवस के प्रकरण से प्रतीत होता है कि बरेली से सीएफओ शर्मा संभवत: उनकी हत्या करवाने के उद्देश्य से संदिग्ध लोगों के साथ आए थे। सीएफओ बनर्जी ने अपने लिए सुरक्षा मांगने के साथ ही प्रकरण की न्यायिक जांच कराई जाए।

chat bot
आपका साथी