Bareilly Weather Update : आज से गिरेगा तापमान, चलेगी शीतलहर, कोहरा भी देगा दस्तक

Bareilly Weather Update सोमवार को धूप निकलने के बाद अब मौसम विज्ञानियों ने आज से शीत लहर चलने की संभावना जताई है। इसके साथ ही बारिश होने का भी अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा कोहरा भी पडे़गा ।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 08:19 AM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 08:19 AM (IST)
Bareilly Weather Update : आज से गिरेगा तापमान, चलेगी शीतलहर, कोहरा भी देगा दस्तक
Bareilly Weather Update : आज से गिरेगा तापमान, चलेगी शीतलहर, कोहरा भी देगा दस्तक

बरेली, जेएनएन। Bareilly Weather Update : सोमवार को धूप निकलने के बाद अब मौसम विज्ञानियों ने आज से शीत लहर चलने की संभावना जताई है। इसके साथ ही बारिश होने का भी अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा कोहरा भी पडे़गा । 

पूस की रात में न्यूनतम पारा 13.5 डिग्री सेल्सियस। भले ही ये अजीब लगे, लेकिन रविवार को हुई बारिश और रात में बादलों में छिपे आसमान का असर तापमान पर भी पड़ा। इस वजह से न्यूनतम पारा नए साल पर रहे अधिकतम तापमान (12.5) से भी ज्यादा रहा। सोमवार दिन में सूरज निकला तो बादल तितर-बितर हो गए। दिन का अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहा। आद्र्रता भी 100 फीसद दर्ज की गई। मौसम विज्ञानी डा. आरके सिंह ने बताया कि इसका असर आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा।

आज से शीतलहर की संभावना 

मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार से शीतलहर चलने की संभावना है। इससे अधिकतम और न्यूनतम पारा गिरेगा। हालांकि मौसम विभाग ने सोमवार को भी बारिश की संभावना जताई थी, लेकिन उम्मीद से उलट दिन भर तेज धूप रही।

सुबह और रात में कोहरा भी करेगा परेशान

मंगलवार से कोहरा भी दस्तक देगा। खासकर सुबह और रात को कोहरे की वजह से दृश्यता काफी कम होगी। वहीं, अगले एक-दो दिन तक बूंदाबांदी के भी आसार हैं।

chat bot
आपका साथी