Top Bareilly News of the Day, 9th July 2019, प्राइवेट बस में लगी आग, ऑपरेशन गजराज, ताजुश्शरिया का उर्स, कारतूस की बिक्री, वर्ल्डकप का खुमार Bareilly News

Bareilly Top News of the day 9th July 2019 शाम छह बजे तक की बरेली की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Tue, 09 Jul 2019 08:04 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jul 2019 10:30 PM (IST)
Top Bareilly News of the Day, 9th July 2019, प्राइवेट बस में लगी आग, ऑपरेशन गजराज, ताजुश्शरिया का उर्स, कारतूस की बिक्री, वर्ल्डकप का खुमार Bareilly News
Top Bareilly News of the Day, 9th July 2019, प्राइवेट बस में लगी आग, ऑपरेशन गजराज, ताजुश्शरिया का उर्स, कारतूस की बिक्री, वर्ल्डकप का खुमार Bareilly News

बरेली, जेएनएन : बरेली मंडल में कई खबरों ने मंगलवार को सुर्खियां बटोरीं। इनमें प्राइवेट बस में लगी आग, ऑपरेशन गजराज, ताजुश्शरिया का उर्स, कारतूस की बिक्री, वर्ल्डकप का खुमार आदि खबरें सर्वाधिक चर्चा में रहीं। जानिए शाम छह बजे तक की बरेली की प्रमुख और चर्चित खबरें। 

प्राइवेट बस में लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री

जयपुर से बरेली आ रही निजी बस में अचानक आग लग गई। चलती बस में लगी आग से यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। किसी तरीके से ड्राइवर ने सूझबूझ से बस को सड़क किनारे रोककर सभी यात्रियों को बाहर निकाला। जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि हादसा करीब 10:00-10:30 बजे होने से बस में सभी यात्री जाग रहे थे। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। 

ऑपरेशन गजराज : आबादी की तरफ आ रहे उत्पाती हाथी

बरेली में घुसे नेपाली हाथियों का आतंक जारी है। जिले में दो लोगों की जान ले चुके नेपाली हाथी अब शहर की ओर बढऩे लगे हैं। शासन-प्रशासन ने मादा हाथियों के साथ- साथ पांच राज्यों की टीम को रेस्क्यू के लिए बुलाया है। दोनों हाथियों को बेहोश करने की तैयारी कर ली गई है। अभी तक वन विभाग की टीमें इस कोशिश में लगी थीं कि हाथी खुद ब खुद पीलीभीत के रास्ते नेपाल तक चले जाएं। सोमवार शाम को दोनों हाथी बरेली की रबर फैक्ट्री के जंगलों में घुस आए थे। 

ताजुश्शरिया के उर्स में प्रशासन ने बुलाई भारी फोर्स 

मुफ्ती अख्तर रजा खां (ताजुश्शरिया) का पहला सालाना उर्स मंगलवार से शुरू होगा। मथुरापुर स्थित मदरसा जामियातुर्रजा में आयोजन को लेकर फिलहाल कशमकश की स्थिति रही। रीद भड़के हुए हैं और वे इस्लामिया मैदान में ही उर्स के आयोजन की जिद कर रहे हैं। उर्स के पहले दिन ही मुरीद मथुरापुर की जगह दरगाह ताजुश्शरिया पहुंचने लगे। आयोजन को शांत‍िपूर्ण कराने के‍ लिए प्रशासन ने बाहर से भारी पुलिस फोर्स बुलाई है।

खाली खोखे नहीं हैं तो क्या, कारतूस ले जाओ

लोकसभा चुनाव होने के बाद कारतूस भी इस समय दुकानों पर आसानी से उपलब्ध हो रहे हैं। दुकानदार न तो कारतूसों के खोखा लेना जरुरी समझ रहे हैं और न ही रजिस्टर में ब्योरा रख रहे हैं। दुकानदार न तो कारतूसों के खोखा लेना जरुरी समझ रहे हैं और न ही रजिस्टर में ब्योरा रख रहे हैं। अब सिटी मजिस्ट्रेट के पास इस तरह की शिकायतें आ रही हैं। इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने दुकानों की जांच के निर्देश दिए हैं।

विराट सेना की जीत का इंतजार कर रहे भारतीय क्रिकेट प्रेमी

आइसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है। मैच शुरू होते ही लोग कहीं मोबाइल तो कहीं टीवी सेट के आगे आंखें गढ़ा कर बैठ गए। सभी लोग विराट सेना के जीत की प्रार्थना कर रहे हैं। भारत की जीत के साथ गाजे-बाजे और आतिशबाजी करने के लिए लोग बेसब्र हैं। सिविल लाइंस, डीडीपुरम, रामपुर बाग, राजेंद्र नगर आदि प्रमुख इलाकों में क्रिकेट प्रेमियों का जुनून दिख रहा है।

chat bot
आपका साथी