Bareilly RTO News : बरेली में अधिकारियों के जाते ही फिर सक्रिय हुए आरटीओ में दलाल, जानिए कार्यालय का ताजा हाल

Bareilly RTO Office News संभागीय परिवहन विभाग में अधिकारियों के तबादला के बाद दलालों का कार्यालयों में प्रवेश शुरू हो गया है। परिसर में दलालों की रोक को लेकर किए जाने वाले बड़े-बड़े दावे खोखले साबित होते जा रहे हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:48 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:48 AM (IST)
Bareilly RTO News : बरेली में अधिकारियों के जाते ही फिर सक्रिय हुए आरटीओ में दलाल, जानिए कार्यालय का ताजा हाल
Bareilly RTO News : बरेली में अधिकारियों के जाते ही फिर सक्रिय हुए आरटीओ में दलाल

बरेली, जेएनएन। Bareilly RTO Office News : संभागीय परिवहन विभाग में अधिकारियों के तबादला के बाद दलालों का कार्यालयों में प्रवेश शुरू हो गया है। परिसर में दलालों की रोक को लेकर किए जाने वाले बड़े-बड़े दावे खोखले साबित होते जा रहे हैं। अधिकारी दलालों की सक्रियता पर रोक लगाने पर नाकाम साबित हो रहे हैं। यही नहीं दलाल अधिकारियों के कार्यालय में जाकर काम करा रहे हैं। जबकि अधिकारी अभी नए होने की बात कह रहे हैं।

मंगलवार को आरटीओ परिसर में प्रत्येक काउंटर में दलाल काम कराते दिखे। जबकि अधिकारी लोगों से सीधे कार्य कराने की अपील कर रहे हैं। यही नहीं परिसर में दलालों पर पूर्णतया प्रतिबंध होने की बात कह रहे हैं। लेकिन आम आदमी को किसी भी काउंटर में बिना दलाल कार्य कराने पहुंचने पर कई चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। जबकि बीते माह कार्यालय में बाबुओं का दलालों से रुपये लेने का आडियो व वीडियो भी वायरल हो चुका है। जिसमें दो लिपिकों पर कार्रवाई भी की जा चुकी है।

परिसर में दलालों की रोकथाम के लिए तत्कालीन अधिकारियों ने टीमें बनाई थी। जिसके बाद औचक निरीक्षण कर दलालों को पकड़ने का काम किया गया। अलावा इसके सभी बाबुओं के काउंटर में कैमरे भी लगाए जाने की बात कही गई थी। जो कि अधिकारियों के जाने के बाद से वह भी काम अधर पर लटक गया। वहीं इस संबंध में एआरटीओ प्रशासन मनोज सिंह का कहना है कि परिसर में किसी भी हाल में दलालों को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। गुरुवार से इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी